Tue. May 28th, 2024
    barun pashmeen

    ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ अभिनेता बरुण सोबती के पाँव ज़मीन पर नहीं हैं और क्यों नहीं! सोबती जल्द ही पितृत्व का अनुभव करने जा रहे हैं; पत्नी पशमीन मनचंदा शादी के 8 साल बाद अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। और हाल ही में, जल्द ही होने वाली मम्मी ने एक अद्भुत गोद भराई का एक बड़ा उत्सव मनाया है।

    बरुन जो अपने निजी जीवन का खुलासा करने से खुद को दूर रखते हैं, सबसे लंबे समय तक खबर को छिपाए रखने में कामयाब रहे हैं। हालांकि अब पश्मीन की गोद भराई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

    टीवी अभिनेत्री साईं देवधर, जो युगल के करीबी दोस्त भी हैं, अपने इंस्टाग्राम पर समारोह की तस्वीरों को साझा करने और उन्हें बधाई दी है।

    बरुण सोबती ने अपने बचपन की प्यारी पश्मीन से 2010 में शादी की। पश्मीन अपने बेबी शावर में गाउन में बिल्कुल खूबसूरत लग रही थीं। समारोह में साई के साथ, करण वाही, अक्षय डोगरा, मोहित सहगल, गौतम हेगड़े, सनाया ईरानी, आभास मेहता, दल्जीत कौर भी उपस्थित थे।

    बरुण और पशमीन की प्रेम कहानी स्कूल में शुरू हुई। पश्मीन ने सभी लड़कियों के स्कूल में पढ़ाई की, लेकिन 9वीं कक्षा में को-एड में स्थानांतरित हो गई। यह वह जगह है जहाँ वह बरुण से पहली बार मिली थी। और अंदाज लगाइये क्या! बरुन ने उसे लुभाने के लिए स्कूल में कविता लिखना शुरू किया !! और बाकी, तो सब जानते ही हैं।

    यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह ने YRF के ‘जयेशभाई जोरदार’ को किया साइन, ’83’ के बाद होगी रिलीज़

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *