Sun. Feb 5th, 2023
    ranveer singh in yrf next

    पद्मावत, गली बॉय और सिम्बा जैसी फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस पर लगातार अपनी उपयोगिता साबित करने के बाद रणवीर सिंह एक बार फिर हमें प्रभावित करने के लिए तैयार हैं।

    अब, वह कबीर खान की बायोपिक ’83 में कपिल देव की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। जबकि वह बैक-टू-बैक प्रोजेक्ट्स कर चुके हैं और वे सभी बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा करती हैं।

    ranveer singh yrf

    अब वह एक हल्के मनोरंजन के साथ हमें चकाचौंध करने के लिए पूरी तरह तैयार है। रणवीर और यशराज फिल्म्स के प्रोडक्शन में जयेशभाई जोरावर के रूप में नज़र आएंगे।

    अब, अगर आपको लगता है कि विचित्र शीर्षक पूरी तरह से बहुमुखी अभिनेता को सूट करता है, तब तक प्रतीक्षा करें जब तक आप कथानक का आधार नहीं सुनते। फिल्म गुजरात में सेट है और मनोरंजक है।

    https://www.instagram.com/p/Bx86ff8B3wP/

    इसमें काफी हास्य होने वाला है और फिल्म सभी के लिए है। अब, यह एक तरह की फिल्म है, जो वास्तव में सिंह के करने लायक है। फिल्म को दिव्यांग ठक्कर ने लिखा है और इसे मनेश शर्मा द्वारा निर्मित किया जाएगा।

    फिल्म के बारे में बताते हुए रणवीर ने कहा, “जयेशभाई..एक बड़े दिल की फिल्म है। यह फिल्म सिनेमा को प्यार करने वाले वृहत दर्शक वर्ग के लिए है-यह फिल्म सभी के लिए है। यह एक जबरदस्त स्क्रिप्ट है, जिसके लिए यशराज ने मुझे चुना है। फिल्म के लिए बेहतरीन पटकथा देखने के बाद मैंने तुरंत इसके लिए हां कर दी।”

    रणवीर को फिल्म की स्क्रिप्ट इतनी पसंद आई कि उन्होंने तुरंत प्रोजेक्ट को ओके कह दिया। वह इस समय ’83 की शूटिंग में लंदन में हैं, लेकिन इसने उन्हें परियोजना को अंतिम रूप देने से केवल इसलिए नहीं रोका क्योंकि उन्हें कथानक और कहानी लिखने का तरीका बहुत पसंद था। उनका मानना है कि इसमें एक संपूर्ण पोटबॉइलर के सभी निर्माण हैं।

    ranveer singh yrf 1

    रणवीर सिंह ने अपने अगले प्रोजेक्ट 83 की तैयारी में बिना रुके काम किया है। अभिनेता क्रिकेट के दिग्गज कपिल देव, मोहिंदर अमरनाथ और बलविंदर सिंह संधू से प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे हैं।

    प्रशिक्षण सत्र, अप्रैल 2019 से पहले धर्मशाला में पूरे कलाकारों और निर्देशक कबीर खान के साथ शुरू हुआ। और अब रणवीर क्रिकेटर के बारे में अधिक जानकारी जानने के लिए कपिल देव के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए दिल्ली रवाना हो गए हैं।

    ’83’ के बाद ‘जयेशभाई जोरदार’ रणवीर की अगली फिल्म होगी, जिसमें अभिनेता भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका में दिखेंगे। रणवीर इससे पहले फिल्म इंडस्ट्री के शीर्ष फिल्मकारों संजय लीला भंसाली, रोहित सेट्ठी, जोया अख्तर और कबीर खान के साथ काम कर चुके हैं।

    एक और दिलचस्प विकास यह है कि संगीतकार प्रीतम, रणवीर सिंह और कबीर खान के साथ इस साल का एंथम बनाने के लिए काम करेंगे।

    इस मनोरंजक फिल्म के निर्माता मनीष शर्मा हैं। फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में शुरू होगी।

    यह भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने खरीदा एक 8 BHK फ्लैट! इस वर्ष करेंगे शादी ?

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *