Wed. Feb 1st, 2023
    ankita lokhande

    अभिनेत्री अंकिता लोखंडे, जिन्होंने कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, जल्द ही अपने प्रेमी विक्की जैन के साथ शादी के बंधन में बंध सकती हैं।

    वह एक घरेलू नाम बन गईं हैं क्योंकि उनका धारावाहिक पवित्र रिश्ता दर्शकों को बहुत पसंद आई थी। सुशांत सिंह राजपूत के साथ ब्रेकअप से पहले वह सुर्खियों में भी आई थीं।

    ankita lokhande 1

    अब वह फिर से खबरों में हैं और इस बार अपनी शादी की अफवाहों के लिए। हाल ही में, हमने देखा कि दोनों एक शादी की पार्टी में चुंबन साझा कर रहे थे और प्रशंसक सभी उत्साहित थे।

    अब बॉलीवुड बबल की रिपोर्ट के अनुसार, युगल इस साल शादी के बंधन में बंधने की योजना बना रहा है। ऐसा लगता है कि उन्होंने उपनगर में एक विशाल 8 बीएचके फ्लैट भी खरीदा है। एक सूत्र ने खुलासा किया, “अंकिता घर बसाने की योजना बना रही है क्योंकि वह विक्की के साथ अपने जीवन के सबसे सुखद चरण में है। वे बड़ी शादी के लिए एक विशेष तिथि तय कर रहे हैं, लेकिन इस साल दिसंबर या जनवरी 2019 के आसपास कुछ ऐसा है जो वे देख रहे हैं।”

    ankita lokhande 2

    सूत्र ने आगे कहा, “दोनों ने उपनगरीय इलाके में एक 8 बीएचके खरीदा है। अपार्टमेंट तैयार हो रहा है और लवबर्ड शादी करने के तुरंत बाद अपने घोंसले में चले जाएंगे। दोनों परिवार भी अपनी यूनियन से खुश हैं।”

    खबर यह भी है कि फिल्म ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ में आखिरी बार नजर आई अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने आखिरकार कथक सीखने की शुरुआत कर दी है। वह हमेशा से भारतीय शास्त्रीय नृत्य सीखना चाहती थीं।

    ankita lokhande 3

    अंकिता ने अपने बयान में कहा, “मुझे डांस करना बहुत पसंद है। मैं हमेशा से भारतीय शास्त्रीय नृत्य सीखना चाहती थी और कथक से बेहतर भला और क्या होगा? नृत्य के जरिए कहानी कहने की विधा मुझे पसंद है। मैंने अभी बस शुरुआत की है, अभी लंबा सफर तय करना है।”

    यह भी पढ़ें: ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: फिल्म से अनन्या पांडे को हो रहा सबसे ज्यादा फायदा

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *