Fri. Jun 14th, 2024
    student of the year 2 box office collection ananya pandey

    धीरे-धीरे लेकिन स्थिर रूप से, ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2‘ एक चरण में पहुँच गया है जहाँ यह अंततः ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर‘ (70 करोड़) के जीवनकाल से गुजर रहा है। फिल्म ने अब तक 68.91 करोड़ का कलेक्शन किया है और वीकेंड पर आराम से 70 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेना चाहिए।

    हालांकि टाइगर श्रॉफ ने बड़ी सफलताओं को देखा है लेकिन नौसिखिया अनन्या पांडे के लिए यह एक अनुकूल शुरुआत है। कारण यह है कि ब्लॉक पर नए स्टारकिड के रूप में, उन्होंने फिल्म को सबसे अधिक अनुकूल समीक्षा के साथ-साथ दर्शकों की सराहना के साथ लाभान्वित किया है।

    “अनन्या ने न केवल अपने पदार्पण के साथ दिल जीता है, बल्कि निश्चित रूप से, सबसे शानदार ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के रूप में उभरी है और इस फिल्म से सबसे ज्यादा फायदा उन्ही को हुआ है।

    फिल्म के बाद कई बड़े ब्रांड भी उन्हें साइन कर रहे हैं।

    एक ब्रांड मैनेजर कहते हैं, “अनन्या आबादी के सभी क्षेत्रों की पसंदीदा हैं। पहले से ही युवाओं पर उन्होंने अपना प्रभाव छोड़ दिया है। कई ब्रांडों और एक मजबूत शुरुआत के साथ अनन्या आगे बढ़ रही हैं।

    यही कारण है कि वह अपने दमदार फैशन सेंस के कारण फिल्म निर्माताओं, अभिनेताओं और दर्शकों के बीच तेजी से अपनी पहचान बना रही है और नियमित रूप से ऐसे कपड़े पहने हुए देखी जा सकती है, जो उसकी अलग शैली को दर्शाते हैं।”

    स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के साथ, अनन्या को पहले ही उद्योग के प्रसिद्ध नामों से हार्दिक शुभकामनाएं मिली हैं।

    जबकि वह उद्योग में अच्छी शुरुआत कर चुकी हैं, उनकी अगली फिल्मों के साथ, दर्शकों के साथ-साथ बड़े पैमाने पर उद्योग से भी उम्मीदें जुड़ी होंगी। एक और सभी के बीच आम धारणा है, ‘यह लड़की यहाँ रहने के लिए है’। अब इस उद्घोषणा को सच करने के लिए उसके प्रदर्शन पर निर्भर है।

    यह भी पढ़ें: दे दे प्यार दे बॉक्स ऑफिस डे 7: अजय देवगन स्टारर ने पहले सप्ताह में कमाए 61.05 करोड़ रुपये

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *