Fri. Apr 19th, 2024
    22 यार्ड्स, बरुन सोबती

    अभिनेता बरुन सोबती जिन्होंने 2014 की फिल्म ‘मैन और मिस्टर राइट’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था अपनी अगली फिल्म ’22 यार्ड्स‘ को रिलीज करने के लिए तैयार हैं। 

    फ़िल्म में वह खेल प्रबंधक की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक बहुत बड़ा क्रिकेट प्रशंसक भी है। फिल्म के निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म का खुलासा किया और हम दर्शक इससे पूरी तरह प्रभावित हैं।

    फिल्म का निर्देशन खेल पत्रकार मिताली घोषाल कर रही हैं। वह इस स्पोर्ट्स-बेस्ड फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगी। ’22 यार्ड्स’ का निर्माण मिताली घोषाल ने सूर्य सिन्हा के साथ मिलकर किया है।

    बुधवार को जारी किए गए ट्रेलर में, सोबती एक डैशिंग स्पोर्ट्स एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं, जो अपने करियर में गिरावट का सामना करता है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे वह और एक युवा क्रिकेट खिलाड़ी अपना प्रभाव डालने और क्रिकेट की दुनिया को बदलने के लिए एक साथ आते हैं।

    सोबती एंडोर्समेंट, मार्केटिंग, क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए स्पॉन्सरशिप और टेलीविज़न और सैटेलाइट सौदों के प्रभारी हैं। पर एक साजिश के चलते बरुन यह सब खो देते हैं।

    फ़िल्म के ट्रेलर में एक किरदार को हम यह कहते हुए सुनते हैं कि “आपको कुछ ऐसा करना होगा जो किसी भी एजेंट ने पहले कभी नहीं किया है।

    ट्रेलर यहाँ देखें:

    सोबती का यह किरदार कैसे अपनी खोई हुई प्रतिष्ठा वापस पाता है? क्या वह ऐसा कर भी पाता है या नहीं यही फ़िल्म के क्लाइमेक्स में दिखाया जाएगा।

    यह फ़िल्म अपने प्रकार की अलग फ़िल्म है और विषयवस्तु नई है जो बरबस दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रही है।

    फिल्म में अमर्त्य रे, रंजी कपूर, पंछी बोरा, चैती घोषाल, राजेश शर्मा और गीतिका त्यागी भी हैं। यह फिल्म 22 फरवरी, 2019 को रिलीज़ होगी।

    यह भी पढ़ें: पेट्टा, विश्वासम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: 27 साल बाद किसी ने दी रजनीकांत की फिल्म को मात

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *