Sun. Jun 23rd, 2024
    नकुल मेहता, जानकी पारेख, सनाया ईरानी और मोहित सहगल ने डिनर पर बिताई शाम, देखिये तस्वीरें

    टीवी सितारें जितनी मेहनत और लगन से काम करते हैं, उससे दोगुनी मस्ती से पार्टी करते हैं। नकुल मेहता और सनाया ईरानी बहुत अच्छे दोस्त हैं और अक्सर एक-दुसरे के साथ पागलपंती करते देखे गए हैं। लेकिन इस बार, नकुल अपनी पत्नी जानकी पारेख और सनाया अपने पति मोहित सहगल के साथ ऋत्विक धनजानी, रिद्धि डोगरा और अपने अन्य दोस्तों के साथ डिनर करते देखे गए।

    मोहित ने अपने सोशल मीडिया पर इस मुलाकात की तसवीरें साझा की हैं जिसमे सभी अच्छा वक़्त बिताते देखे जा सकते हैं। जहाँ नकुल अपनी मुछो के साथ स्मार्ट लग रहे हैं, सनाया अपनी कोल्ड-शोल्डर ड्रेस में बेहद प्यारी लग रही हैं। मोहित ने तसवीरें साझा करते हुए कैप्शन में लिखा-“जब जगह को फैबल कहा जाता है, तो हम दिलचस्प कहानियों और किस्सों को साझा करते हैं! उस शाम के लिए जो बहुत शानदार थी।”

    dinner 2

    dinner

    ये लोग पिछली हॉलीवुड फिल्म ‘अलादीन’ की स्क्रीनिंग पर मिले थे और उसके बाद, डिनर करने बाहर चले गए।

    इस दौरान, नकुल आखिरी बार मशहूर शो ‘इश्कबाज़’ में शिवाय सिंह ओबेरॉय का किरदार निभाते नज़र आये थे। फ़िलहाल शो खत्म होने के बाद, वह विश्राम कर रहे हैं और अभी तक अगला शो साइन नहीं किया। वही सनाया की बात की जाये तो, वह अपनी आगामी फिल्म के रिलीज़ होने का इंतज़ार कर रही हैं। अभिनेत्री की झोली में इस वक़्त और भी प्रोजेक्ट्स हैं और उन्होंने कुछ दिन पहले बताया था कि वह क्यों अपने पति मोहित के साथ काम नहीं करना चाहती।

    nakul

    उन्होंने बताया कि जबकि उन्हें मोहित के साथ काम करने के कई सारे प्रस्ताव मिलते हैं, वह इन्हे स्वीकार नहीं करना चाहती हैं क्योंकि वह मोहित के साथ अपने रिश्ते को व्यक्तिगत मोर्चे पर अधिक महत्व देती है और वह नहीं चाहती कि वह बर्बाद हो जाए।

    MOHIT SANAYA

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *