Thu. Jun 13th, 2024
    सनाया ईरानी ने बताया पति मोहित सहगल के साथ काम ना करने का कारण

    सनाया ईरानी टीवी इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने 2007 में शो ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’ से टीवी डेब्यू किया था जिसके बाद उन्हें कॉलेज-रोमांस ‘मिले जब हम तुम’ से पहचाने जाने लगा। फिर उनके शो ‘इस प्यार को क्या नाम दूँ’ से उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में अपने जगह स्थापित कर ली और देखते ही देखते बेहद लोकप्रिय हो गयी।

    फिर आगे जाकर उन्होंने ‘रंगरसिया’ और रियलिटी शो ‘नच बलिये’ और ‘झलक दिखला जा’ किया। फिर सनाया ने एक वेब सीरीज के जरिये डिजिटल की दुनिया में भी कदम रखा और इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म की रिलीज़ का इंतज़ार कर रही हैं। सनाया ने हाल ही में, पिंकविला से बातचीत की और ज़िन्दगी से जुड़े कई पहलुओं के बारे में बताया।

    MOHIT SANAYA

    बातचीत के दौरान, सनाया ने टीवी से फिल्म और वेब सीरीज में जाने के बारे में बताया और साथ ही अपने पति मोहित सहगल के साथ काम करने पर भी बड़ा दिलचस्प खुलासा किया। उन्होंने बताया कि जबकि उन्हें मोहित के साथ काम करने के कई सारे प्रस्ताव मिलते हैं, वह इन्हे स्वीकार नहीं करना चाहती हैं क्योंकि वह मोहित के साथ अपने रिश्ते को व्यक्तिगत मोर्चे पर अधिक महत्व देती है और वह नहीं चाहती कि वह बर्बाद हो जाए।

    उनके मुताबिक, “मैं मोहित से कहती रहती हूँ कि हमें एक साथ काम नहीं करना चाहिए क्योंकि मुझे लगता है कि कुछ समय के लिए, जोड़े एक-दूसरे को फॉर ग्रांटेड लेना शुरू कर देते हैं। मैं उनके साथ ऑनस्क्रीन पैसे कमाने से ज्यादा, उनके साथ घर पर जो है उसे ज्यादा महत्व देती हूँ।”

    SANAYA-MOHIT

    लेकिन सनाया ने ये भी कहा कि उन्हें मोहित के साथ वेब शो करने में कोई दिक्कत नहीं है। देखिये उनका वीडियो-

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *