जब सलमान खान और अनुष्का शर्मा 2016 में फिल्म “सुल्तान” के साथ बड़े पर्दे पर आये थे तो सबको इन दोनों की जोड़ी काफी पसंद आई थी। और तबसे फैंस उन दोनों को साथ एक फिल्म में देखने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। मगर अब ऐसा लग रहा है कि फैंस का इंतज़ार जल्द खतम होने वाला है। उड़ती उड़ती ऐसी खबरें आ रही हैं कि अनुष्का और सलमान जल्द संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म में साथ नज़र आ सकते हैं।

डीएनए के मुताबिक, ऐसी सम्भावना है कि दोनों साथ इस फिल्म में काम कर सकते हैं। अनुष्का ने अभी तक ये फिल्म साइन नहीं की है मगर रिपोर्ट के अनुसार, वे इस पर विचार कर रही हैं क्योंकि उन्होंने अभी तक एक भी फिल्म साइन नहीं की है। खबर तो ये भी है कि सलमान ने ही अनुष्का का नाम सुझाया था। अगर सब चीज़े हिसाब से रही तो अनुष्का को एक बिलकुल ही अलग किरदार में देखना दिलचस्प होगा।

इस साल की शुरुआत में, सलमान ने इस खबर की पुष्टि की थी वे फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ के निर्देशक के साथ एक फिल्म करने वाले हैं। जब उनके मशहूर और चर्चित शो ‘बिग बॉस 12‘ के लांच के दौरान सलमान से संजय के साथ फिल्म करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया-“हां, मैं संजय की फिल्म कर रहा हूँ।” आगे मजाकिया अंदाज़ में उन्होंने कहा-“मैं इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानता। सिर्फ एक लाइन ही सुनी है इसके बारे में। मगर संजय मेरा फ़ोन नहीं उठा रहे हैं। कृपया कर उन्हें मुझसे बात करने के लिए कहिये।”

सलमान ने तो इस फिल्म में काम करने की हामी भर दी है मगर अनुष्का के एक प्रवक्ता ने खबरों को खारिज करते हुए कहा-“अनुष्का शर्मा, संजय लीला भंसाली के साथ काम करना चाहेंगी मगर उन्होंने ये फिल्म साइन कर ली है इस बात में कोई सच्चाई नहीं है। हम आपसे विनती करते हैं कि ऐसी खबरों को रिपोर्ट करने से बचिए।”

रिपोर्ट के मुताबिक, संजय लीला भंसाली की फिल्म का नाम होगा “इंशाल्लाह”। टाइम्स ऑफ़ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म पर काम शुरू करने से पहले भंसाली इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर नौ महीने तक काम करेंगे। मेकर्स इस फिल्म को 2020 की ईद पर रिलीज़ कर सकते हैं। खबरें तो पहले ये भी थी इस फिल्म में सलमान के साथ दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में दिख सकती हैं। अगर ऐसा हो पाता तो ये सलमान और दीपिका की पहली फिल्म साथ में होती।

फ़िलहाल सलमान, अली अब्बास ज़फर की फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ भी नज़र आने वाली हैं। वही दूसरी तरफ, अनुष्का शर्मा अपनी आने वाली फिल्म ‘जीरो’ के प्रचार में लगी हुई हैं। इस फिल्म में शाहरुख़ खान और कटरीना कैफ मुख्य किरदार निभाते नज़र आएंगे।


पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *