Sat. Mar 2nd, 2024

    बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त हाल ही में अपनी बहन और कांग्रेस उम्मीदवार प्रिया दत्त के लिए मुंबई में चुनाव प्रचार करते दिखाई दिए। उनकी कई तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सफ़ेद कुर्ता पहने, अभिनेता और उनकी बहन प्रशंसकों को देख हाथ हिलाते नज़र आये। जबकि अभिनेता ने खुद के लोक सभा चुनाव लड़ने की खबरों को खारिज कर दिया है, उन्होंने अपनी बहन के लिए एक छोटा सा सन्देश साझा किया।

    इंडिया टुडे की खबर के अनुसार, अभिनेता ने कहा-“आगे बढ़ो और जीत जाओ, मैं यही उससे कहना चाहता हूँ। मैं उसे इस परीक्षा के लिए भी शुभकामनाएं देता हूँ।” प्रिया मुंबई उत्तर मध्य निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगी और उनका सामना भाजपा की पूनम महाजन से होगा। देखिये उनके प्रचार की तसवीरें-

    संजय-प्रिया

    संजय प्रिया

    दत्त

    कुछ दिनों पहले, संजू बाबा के भी यूपी के ग़ाज़ियाबाद से चुनाव लड़ने की खबरें काफी उछली थी हालांकि अभिनेता ने एक ट्वीट के जरिये इन सभी खबरों पर पूर्णविराम लगा दिया। उन्होंने लिखा-“मेरे लोक सभा चुनाव लड़ने की अफवाहें सच नहीं है। मैं अपने देश के साथ खड़ा हूँ और अपनी बहन के पूरे समर्थन में हूँ। मैं सभी लोगो से ज्यादा से ज्यादा संख्या में आने और हमारे राष्ट्र के लिए मतदान करने के लिए आग्रह करता हूँ।”

    संजय और प्रिया के पिता सुनील दत्त भी वरिष्ठ कांग्रेस नेता थे और कुछ वक़्त के लिए युवा मामलों के मंत्री और खेल मंत्री के रूप में अपने सेवाएं दी। उनके देहांत के बाद, उनकी बेटी सांसद बन गयी। संजय ने भी 2009 में समाजवादी पार्टी में कदम रखा था लेकिन उन्होंने अगले साल ही राजनीती छोड़ दी। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस को बताया-“मुझे नहीं पता मैंने राजनीती में प्रवेश क्यों लिया। क्या हुआ था। मैंने गलती की। मुझे नहीं लगता कोई भी अभिनेता उसमे पूरी तरह से फिट हो पाता है।”

    दत्त परिवार

    इस दौरान, वह आखिरी बार अभिषेक वर्मन निर्देशित फिल्म ‘कलंक‘ में आलिया भट्ट, वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर के साथ दिखाई दिए।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *