Sun. Apr 14th, 2024
    इस कारण माधुरी दीक्षित और संजय दत्त बुलाते हैं एक-दूसरे को 'सर' और 'मैम'

    90 के दशक की सबसे मशहूर जोड़ी में से एक माधुरी दीक्षित और संजय दत्त पूरे 20 के अंतराल के बाद, फिल्म “कलंक” से बड़े परदे पर साथ आ रहे हैं। कथित तौर पर, उस ज़माने में दोनों के बीच अफेयर हुआ करता था मगर जब संजू बाबा को जेल हुई तो दोनों का रिश्ता टूट गया। इसलिए जब फिल्म के प्रचार के लिए दोनों एक ही मंच पर आये, तो सबकी नजरें दोनों पर ही गढ़ी रही।

    लेकिन सबसे खास बात ये है कि इतने सालों से एक-दूसरे को जानने के बाद और अतीत होने के बावजूद भी, दोनों एक-दूसरे को ‘सर’ और ‘मैम’ कहकर बुलाते हैं। पहले संजय ने माधुरी को टीज़र लांच पर ‘मैम’ कहकर बुलाया, फिर माधुरी ने भी ट्रेलर लांच के दौरान, संजय को ‘सर’ कहकर सम्बोधित किया। उन्होंने कहा था-“मुझे सबके साथ काम करने में बहुत मजा आया। आलिया, वरुण, सोनाक्षी और आदित्य सभी बहुत शानदार अभिनेता हैं। और हां, संजय सर भी।”

    वैसे उस वक़्त वरुण ने दोनों को लेकर मजाक भी बनाया था लेकिन जब मिरर नाउ ने हाल ही में माधुरी से इस बारे में पूछा तो उन्होंने बताया-“हमे एक-दूसरे की टांग खींचने में बहुत मजा आता है। हम दोनों के अब बच्चे हैं और हम उनकी शिक्षा के ऊपर चर्चा करते हैं। उनके साथ काम करना शानदार था।”

    इस दौरान, संजय भी अपनी साजन सह-कलाकार की तारीफ करते नहीं चूके। उनके साथ दोबारा काम करने की उम्मीद करते हुए, संजू ने कहा-“उनके साथ काम करना एक खुशी है। माधुरी इतनी बेहतरीन अदाकारा हैं। मैंने उनके साथ कई फ़िल्में की हैं, जिन्हें मैं एक बार में याद भी नहीं कर सकता। इसलिए, उस एक दृश्य में फिर से काम करने के लिए, जो हमने ‘कलंक’ में एक साथ किया था, वह अद्भुत था। एक अभिनेत्री के रूप में उनके पास वह नियंत्रण है।”

    https://www.instagram.com/p/Bvjd4JcgrNn/?utm_source=ig_web_copy_link

    “इतने सालों बाद उनके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करना खुशी की बात है। अतीत में इतना हो गया है, लोग परिपक्व हो गए हैं। वह खुद एक परिपक्व अभिनेत्री के रूप में सामने आती है।”

    अभिषेक वर्मन निर्देशित फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *