Mon. Jul 22nd, 2024
    sanjay dutt in kalank

    जब से संजय दत्त को करण जौहर के ‘कलंक’ का हिस्सा घोषित किया गया था, तब से सुपरस्टार को इस नए अवतार में देखने के लिए सभी उत्साहित हैं।

    हालांकि, ‘कलंक’ संजय दत्त और करण जौहर के सहयोग को ही नहीं दर्शाता है, यह यश जौहर की फिल्म भी है।

    अभिनेता ने बहुत पहले यश जौहर के साथ फिल्म पर चर्चा की थी और शुरुआत से ही बोर्ड पर थे। अब दिवंगत फिल्म निर्माता का सपना एक वास्तविकता में बदल गया क्योंकि फिल्म अगले सप्ताह रिलीज होने वाली है।

    यश जौहर के साथ चर्चा को याद करते हुए संजय दत्त ने कहा कि, “हां, मैं इसके बारे में संक्षेप में जानता था। उन्होंने इसके बारे में बात की थी और मुझे खुशी है कि अभिषेक (वर्मन) ने यश चाचा के सपने को हकीकत में बदल दिया। मेरे लिए, यह मेरे होम प्रोडक्शन में काम करने जैसा है क्योंकि यश अंकल और जो रिश्ता हमने उनके परिवार के साथ इतने सालों से साझा किया है। इतनी बड़ी फिल्म का हिस्सा बनना बहुत अच्छा लगता है।”

    संजय दत्त का फिल्म में उनके किरदार के साथ एक अनोखा सम्बन्ध भी है क्योंकि वह अपने पिता के साथ अपना नाम साझा कर रहे हैं।

    जबकि सुनील दत्त इंडस्ट्री की सबसे प्रतिष्ठित हस्तियों में से एक थे, लेकिन बहुतों को नहीं पता था कि उनका असली नाम बलराज दत्त था। ‘कलंक’ में, संजय दत्त बलराज चौधरी नामक किरदार कर रहे हैं इसलिए, यह अभिनेता के लिए एक बहुत ही वास्तविक अनुभव रहा है।

    हाल ही में, संजय दत्त ने आगामी फिल्म ‘कलंक’ से अपने अवतार के लिए अपार सराहना हासिल की जिसके बाद निर्माताओं ने पोस्टर के साथ-साथ एक टीज़र भी लॉन्च किया।

    ट्रेलर देखने के बाद दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर इंतज़ार और भी ज्यादा बढ़ गया है।

    अभिनेता अपने रास्ते में आने वाले हर चरित्र को अच्छी तरह से निभाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। पीरियड ड्रामा के लिए, संजय दत्त ने कई कास्ट्यूम और लुक्स को ट्राई करने के बाद यह लुक फाइनलाइज़ किया है।

    कई फिल्मों के साथ, संजय दत्त व्यवसाय में सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक है। उनकी शमशेरा, कलंक, पानीपत, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया, प्रकाशम, सड़क 2 जैसी बड़ी बजट की फिल्में आने वाली हैं।

    यह भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर को रोते हुए देखकर खुश होती थीं श्रीदेवी, कहती थीं एक कलाकार के लिए यह अच्छा है

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *