Tue. Apr 23rd, 2024
    मीटू अभियान: राजकुमार हिरानी पर लगे इल्जामो को झूठा मानते हैं संजय दत्त

    जबसे संजय दत्त जेल से बाहर आये हैं, फिल्म “मुन्ना भाई 3” को लेकर तरह तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। निर्देशक राजकुमार हिरानी ने ज़ूमटीवी.कॉम से बात करते हुए फिल्म की पुष्टि की थी। हालांकि, कुछ महीने बाद उनके ऊपर उनकी असिस्टेंट द्वारा यौन उत्पीड़न के इलज़ाम लगा दिए गए। राजू ने अपने ऊपर लगे इल्जामो को खारिज कर दिया है।

    और अब इस घटना के महीनों बाद, संजय निर्देशक के समर्थन में आये हैं। राजीव मसंद को दिए इंटरव्यू में, उनसे फिल्म के अपडेट के बारे में पूछा गया क्योंकि राजकुमार हिरानी के ऊपर यौन उत्पीड़न के इलज़ाम लगाये गए थे। इसका जवाब देते हुए संजू ने कहा-“मुझे कुछ नहीं पता, मुन्ना भाई के साथ क्या हो रहा है। पिछली बार जब मैं राजू से मिला था उन्होंने कहा कि फिल्म 110%हो रही है और विनोद जी ने भी ऐसा कहा। मगर मुझे लगता है कि वह इसे बनायेंगे जब उन्हें समय सही लगेगा और जब उनकी स्क्रिप्ट तैयार हो जाएगी।”

    आगे राजू पर लगे इल्जामो पर बात करते हुए संजय ने कहा-

    “पहली बात, मैं राजू पर इल्जामो पर भरोसा नहीं करता। मैंने कई फिल्मों में उनके साथ काम किया है जिसका मतलब है कि बहुत सारे साल। और मुझे नहीं पता कि वो महिला क्यों इलज़ाम लगा रही हैं क्योंकि ये हम में से किसी को समझ नहीं आ रहा। और अगर तुम्हारे पास कुछ इलज़ाम हैं तो FIR करो। मगर राजू हिरानी उन जैसे इल्जामो के साथ, मुझे नहीं लगता।”

    संजय फ़िलहाल अपनी आगामी फिल्म ‘कलंक’ के प्रचार में व्यस्त हैं। अभिषेक वर्मन निर्देशित फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। करण जौहर निर्मित फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *