Fri. May 24th, 2024
    shri devi mom release in china

    राष्ट्र ने भारत की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी को पिछले साल फरवरी में खो दिया था। अभिनेत्री को हमेशा उनके खूबसूरत अभिनय के माध्यम से याद किया जाएगा।

    और उनकी एक ऐसी विशेष फिल्म MOM है। दुर्भाग्य से, किसी ने भी उम्मीद नहीं की थी कि यह उनकी आखिरी फिल्म होगी।

    अब, फिल्म चीन में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है और वह भी मदर्स डे पर। MOM पहले चीन में 22 मार्च को रिलीज़ होने वाली थी।

    विभा चोपड़ा, जो ज़ी स्टूडियोज़ इंटरनेशनल (फ़िल्म मार्केटिंग, डिस्ट्रीब्यूशन एंड एक्विजिशन) की प्रमुख हैं, ने कहा कि,”हम चीन में मॉम जैसी एक विशेष फिल्म की रिलीज़ के लिए एकदम सही तारीख चुनना चाहते थे, जो एक बहुत बड़ा बाजार है और इस फिल्म में अच्छा प्रदर्शन करने की बहुत संभावना है। सभी माताओं को श्रद्धांजलि के रूप में, हमने 10 मई को चुना है।”

    https://www.instagram.com/p/BeCk_HIB5Dg/

    रवि उदियावर द्वारा निर्देशित फिल्म में श्रीदेवी ने एक माँ की भूमिका निभाई है जो पाकिस्तानी अभिनेत्री सजल अली द्वारा निबंधित अपनी सौतेली बेटी को न्याय दिलाने निकलती है, जिसके साथ सामूहिक बलात्कार हुआ था। अभिनेत्री को फिल्म में उनकी भूमिका के लिए मरणोपरांत सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था।

    ज़ी स्टूडियोज़ इंटरनेशनल ने पहले मॉम को पोलैंड, रूस, ब्रिटेन, अमेरिका, सिंगापुर और चेक गणराज्य सहित 40 क्षेत्रों में जारी किया था। अपनी ‘इंग्लिश विंग्लिश’ के पांच साल बाद, श्रीदेवी ने 2017 में मॉम में पावर-पैक परफॉर्मेंस दी। वह पिछले साल जीरो में कैमियो में भी नजर आई थीं। दुर्भाग्य से, हमने उसे 24 फरवरी, 2018 को खो दिया था।

    यह भी पढ़ें: टी-सीरीज के दुनिया का नंबर 1 चैनल बनने पर पिउडीपाई ने की भारत की बेइज़्ज़ती, देखें वीडियो

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *