Thu. Jun 13th, 2024
    क्या श्रीदेवी की बायोपिक में दिवंगत सुपरस्टार का किरदार निभाएंगी विद्या बालन? जानिए अभिनेत्री का जवाब

    अभिनेत्री विद्या बालन जिन्हें आखिरी बार हिट फिल्म ‘तुम्हारी सुलू’ में देखा गया था, उन्होंने कहा है कि वह दिवंगत सुपरस्टार श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने के लिए उनकी बायोपिक में उनका किरदार निभाने के लिए तैयार हैं। अभिनेत्री ने अपनी दिली इच्छा ‘ऐस स्टार्री नाइट्स 2.Oh’ के दौरान ज़ाहिर की।

    जब उनसे इतने बोल्ड किरदार के चयन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा-“मुझे इस अहसास के साथ बढ़ा किया गया है कि मैं अपनी ज़िन्दगी में सबसे अहम व्यक्ति हूँ और मुझे लगता है कि उसी से सब फर्क पड़ता है। जब मुझे ‘इश्किया’ का प्रस्ताव मिला था, मुझे लगा कि ऐसी बहुत कम स्क्रिप्ट है जिसमे एक महिला के लिए इतने मजबूत किरदार होते है और जब मैंने पढ़ा तो मुझे बहुत पसंद आया।”

    https://www.instagram.com/p/BvB0pl5H9sa/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BuU6k8lH4gP/?utm_source=ig_web_copy_link

    जब होस्ट कोमल नाहटा ने पूछा कि क्या वह दिवंगत अभिनेत्री का किरदार निभाएंगी अगर उनकी ज़िन्दगी पर आधारित बायोपिक बनती है तो, अभिनेत्री ने कहा-“उसके लिए बहुत ज्यादा हिम्मत की जरुरत पड़ेगी मगर श्रीदेवी के लिए एक श्रद्धांजलि के तौर पर, मैं ऐसा कर लुंगी।”

    विद्या टीवी चैट शो पर अपनी बहन प्रिया के साथ नज़र आई थी। इस बारे में बात करते हुए कि दोनों बहनें कितनी अलग है, विद्या ने कहा-“प्रिया जिस चीज़ से गुज़र रही होती है, वह अपने अन्दर ही रखती है और साझा नहीं करती। हमें कभी पता नहीं चलता कि अगर उन्होंने और उनके पति ने लड़ कर सब सुलझा लिया है, जबकि आप मेरे चहरे पर देख पाएँगे अगर मेरी सिद्धार्थ से लड़ाई हुई है या नहीं।”

    शो का एक प्रोमो भी जारी हुआ था जिसमे जब विद्या से पूछा गया कि ऐसे कौनसे निर्देशक हैं जिनके साथ वह फिर कभी काम नहीं करेंगी तो विद्या ने जवाब दिया-“मेरे हिसाब से साजिद खान। मुझे नहीं लगता कि उन्हें महिलाएं समझ आती हैं।”

    एपिसोड ज़ी कैफ़े पर रविवार को प्रसारित किया जाएगा।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *