Thu. Dec 1st, 2022
    शाहरुख़ खान,सुहाना खान शोर्ट फ़िल्म

    शाहरुख़ खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान स्टार बनने के अपने सपने की तरफ धीरे-धीरे कदम बढ़ा रही हैं। सुहाना का सबसे पहला वोग कवर सूट चर्चा का विषय बना हुआ था। बाद में सुहाना ने अपने कॉलेज के एक प्ले रोमियो+जूलिएट में भी मुख्य भूमिका निभाई थी।

    घुंघराले बालों में बनी जूलिएट के रोल में सुहाना प्यारी लग रही थीं। शाहरुख़ की बेटी की यह तस्वीर इन्टरनेट पर वायरल हो गई थी। शाहरुख़ भी यह तस्वीर शेयर करने से अपने आप को रोक नहीं पाए थे।

    सुहाना के फैन पेज पर आजकल एक तस्वीर घूम रही है जिसमें वह किसी शोर्ट फ़िल्म के लिए काम करती नज़र आ रही हैं। तस्वीरों में प्रॉपर लाइटिंग और सेटअप दिख रहे हैं।

    सुहाना खान शार्ट फ़िल्म
    स्रोत: इन्स्टाग्राम
    सुहाना खान शार्ट फ़िल्म 1
    स्रोत: इन्स्टाग्राम
    सुहाना खान शोर्ट फ़िल्म २
    स्रोत: इन्स्टाग्राम

    https://www.instagram.com/p/BrNoTo8F91A/

    शाहरुख़ खान के बच्चे आने वाले सालों में बड़े पर्दे पर दिखेंगे। रिपोर्ट्स की माने तो आर्यन खान जल्दी ही बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं और उनके साथ श्रीदेवी की छोटी बेटी जाह्नवी कपूर हो सकती हैं।

    शाहरुख़ खान से हाल ही में मीटू कैम्पेन के बारे में पूछा गया था और उन्होंने बताया कि वह अपने बच्चों को क्या सलाह देते हैं?

    शाहरुख़ ने कहा कि, “मैं अपने 21 साल के बेटे को हमेशा यह बताता हूँ कि किसी की भी बेज्ज़ती करना अच्छी बात नहीं है। मेरा मतलब उन चीजों से नहीं है कि किसी को भी मारना या फिर जैसी चीजें मीटू में सामने आई हैं। मैं साधारण चीजों के बारे में बात कर रहा हूँ।

    मैं 30 सालों से शादीशुदा हूँ और मैंने कभी भी अपनी पत्नी के पर्स में नहीं देखा होगा। अगर वह कपड़े बदल रही होती है तो मैं आज भी उसके बेडरूम का दरवाज़ा खटखटाता हूँ। मैं अपनी बेटी के बेडरूम का दरवाज़ा खटखटाता हूँ। वह जानते हैं कि मैं हूँ पर यह उनका अपना स्पेस है।

    जब से मीटू शुरू हुआ है बॉलीवुड के बड़े सितारे जैसे, आमिर खान, ऋतिक रोशन, अर्जुन कपूर, फरहान अख्तर, प्रियंका चोपड़ादीपिका पादुकोण, सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा आदि ने इस बारे में अपने-अपने विचार रखे पर शाहरुख़ ने अबतक कुछ भी नहीं कहा था।

    यह भी पढ़ें: सिम्बा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन चौथा दिन: फ़िल्म ने वीकेंड में किया कमाल, शामिल होने वाली है 100 करोड़ क्लब में

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *