Tue. Nov 29th, 2022
    shahrukh khan mannat

    बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान हमारे उद्योग के सबसे प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक हैं। अपनी फिल्म की रिलीज के बावजूद, दोनों कलाकार कुछ न कुछ कारणों से सुर्खियों में आते हैं। अब, दबंग खान ने खुलासा किया है कि वह पहले शाहरुख़ की संपत्ति मन्नत खरीदने वाला था।

    मुंबई के बांद्रा में शाहरुख की मन्नत सबसे प्रसिद्ध संपत्ति है और अभिनेता के प्रशंसक इसके साथ एक तस्वीर लेने के लिए उनके घर जाते हैं।

    सलमान खान ने की खुद के बच्चो पर बात: मुझे बच्चे चाहिए लेकिन उनके साथ माँ आती हैं जो मुझे नहीं चाहिए

    हाल ही में एक साक्षात्कार में, सलमान ने खुलासा किया कि वह SRK के मन्नत पर नजर गड़ाए हुए थे, जिसकी लागत लगभग 200 करोड़ रुपये है।

    ‘द किक’ अभिनेता ने कहा कि मन्नत उनका बंगला हो सकता था यदि उनके पिता सलीम खान ने उनसे यह नहीं पूछा होता, कि ‘इतने बड़े घर में करोगे क्या?’ क्योंकि उनके पिता की सलाह के कारण, सलमान ने इसे नहीं खरीदा और बंगला तब शाहरुख़ खान ने ले लिया।

    क्या शाहरुख़ खान आयेंगे डेविड लेटरमैन के शो में नज़र? जानिए डिटेल्स

    सलमान ने मजाक में यह भी कहा कि अब वह दिलवाले अभिनेता से भी यही सवाल पूछना चाहते हैं, “तू इत्ते बड़े घर में करता क्या है?” ठीक है, यह काफी दिलचस्प और अच्छा है!

    मित्र सलमान के विचित्र कथन पर प्रतिक्रिया देने के लिए अब हम SRK की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

    काम के मोर्चे पर, सलमान वर्तमान में अपनी ईद रिलीज़ ‘भारत’ का प्रचार कर रहे हैं जिसमें कटरीना कैफ भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। अली अब्बास ज़फ़र द्वारा निर्देशित, ‘भारत’ 5 जून, 2019 को रिलीज़ होगी।

    शाहरुख़ खान और सलमान खान आ रहे हैं साथ बिग बॉस 12 में

    शाहरुख़ खान भले ही अभिनय से कुछ समय के लिए दूर हो लेकिन एक निर्माता होने के तौर पर, वह काफी व्यस्त हैं। सुपरस्टार ने दो सीरीज के साथ डिजिटल स्पेस में कदम भी रख दिया है।

    पहली सीरीज ‘बार्ड ऑफ़ द ब्लड’ में इमरान हाश्मी अहम किरदार निभा रहे हैं तो दूसरी ‘क्लास ऑफ़ 83’ में बॉबी देओल मुख्य किरदार में दिखाई देंगे।

    और अब ऐसा सुनने में आया है कि किंग खान ने तीसरे प्रोजेक्ट पर भी काम करना शुरू कर दिया है जिसमे भारतीय राजनीति का वर्तमान परिदृश्य मुख्य आकर्षण होगा।

    यह भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की ‘बंटी और बबली अगेन’ अगले महीने होगी शुरू

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *