Fri. May 24th, 2024
    विक्की कौशल ने शुरू की 'द इमोर्टल अश्वत्थामा' की तैयारी, अगले साल शुरू होगी शूटिंग

    उरी फेम अभिनेता विक्की कौशल ने भानु प्रताप सिंह के निर्देशन में बन रही हॉरर फिल्म के दौरान अपनी चीकबोन (गाल की हड्डी) को फ्रैक्चर कर लिया है। दरअसल वह एक दृश्य की शूटिंग कर रहे थे जिसमे उन्हें भारी भरकम एक्शन करना था। उन्हें भागते हुए जाना और एक दरवाज़ा खोलना था मगर बदकिस्मती से वो दरवाजा उन्ही के ऊपर गिर गया जिससे उनके चहरा बहुत बुरी तरह से चोटिल हो गया है।

    मुंबई मिरर से बात करते हुए, सेट पर मौजूद एक सूत्र ने बताया-“बदकिस्मती से दरवाजा उन पर गिर गया और उन्हें बहुत ज्यादा चोट आई है। क्रू की मदद से पहले उन्हें स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया और फिर शुक्रवार की सुबह उन्हें मुंबई ले जाया गया। अभिनेता मुंबई में डॉक्टर से सलाह लेंगे और एक बार वह ठीक हो जाये तो फिर एक्शन में लौट आएंगे।”

    विक्की कौशल

    खबरों के अनुसार, ये दुर्घटना गुजरात के अलंग में रात को शूटिंग के दौरान हुई थी। टीम एक सख्त स्केड्यूल पर चल रही थी मगर विक्की के चोटिल होने के कारण, कुछ दिनों के लिए शूटिंग रोक दी गयी है। इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर भी अहम भूमिका में नज़र आएँगी।

    इस दौरान, विक्की के पास करण जौहर की फिल्म ‘तख़्त‘ भी है। बहुत समय बाद करण इस मुग़ल-ड्रामा के लिए निर्देशन की कुर्सी पर लौट रहे हैं। फिल्म में अनिल कपूर, जाह्नवी कपूर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर और करीना कपूर खान भी अहम किरदार में नज़र आएंगे।

    takht

    इसके अलावा, उन्होंने शूजित सरकार की फिल्म उधम सिंह बायोपिक भी साइन कर ली है। उन्होंने कुछ दिनों पहले ही ‘उरी’ के मेकर्स के साथ एक और फिल्म साइन की है। फिल्म पौराणिक किरदार अश्वत्थामा पर आधारित होगा और फिल्म में विक्की शीर्षक किरदार निभाते दिखाई देंगे। फिल्म के निर्देशक आदित्य धर पिछले सात साल से ज्यादा के वक़्त से स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *