Fri. Apr 19th, 2024
    aamir hiritik

    ऐसा लग रहा है कि यह फिर से क्रिसमस क्लैश होने वाला है। जैसा कि हम जानते हैं ईद 2020 को सलमान खान और अक्षय कुमार के प्रशंसकों के लिए ‘इंशाल्लाह’ और ‘सूर्यवंशी’ के साथ बुक किया गया है और अब आमिर खान और ऋतिक रोशन क्रिसमस 2020 सप्ताहांत पर बॉक्स ऑफिस पर एक-दूसरे को टक्कर देंगे। आमिर खान

    एक दिन पहले, यह घोषणा की गई थी कि आमिर खान स्टारर ‘लाल सिंह चड्ढा’ क्रिसमस 2020 को रिलीज़ होगी।  जबकि रितिक रोशन की ‘कृष 4’ की घोषणा राकेश रोशन ने पहले ही की थी, पहले की रिपोर्ट्स के अनुसार, यह भी इसी सप्ताहांत में रिलीज़ होगी।

    ‘लाल सिंह चड्ढा’ के निर्माताओं ने आमिर खान अभिनीत अपनी आगामी फिल्म की रिलीज़ की तारीख की घोषणा की है।फिल्म अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखी गई है जिसे सीक्रेट सुपरस्टार फेम, अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित किया जाएगा और वायाकॉम 18 मोशन पिक्चर्स के सहयोग से निर्मित किया जाएगा। फिल्म टॉम हैंक्स अभिनीत हॉलीवुड फ्लिक ‘फॉरेस्ट गंप’ का हिंदी रूपांतरण है।hritik roshan

    ‘कृष 4’ की घोषणा जनवरी 2018 में राकेश रोशन ने ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर की थी। यह सुपर हीरो फ्रेंचाइजी का चौथा भाग होगा।

    ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर राकेश रोशन ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, ‘कृष 4’ के आधिकारिक दिन को बताने के लिए आज शायद सबसे अच्छा दिन है। क्रिसमस 2020, यह है ऋतिक के जन्मदिन पर आप सभी के लिए एक उपहार। जन्मदिन की शुभकामनाएं।”

    सितारों के बीच एक और दिलचस्प संयोग यह है कि वे दोनों धूम फ्रेंचाइजी में अभिनय कर चुके हैं। ‘धूम 2’ में रितिक  और ‘धूम 3’ में आमिर।

    इसके अलावा ऋतिक रोशन फिल्म निर्माता राज कुमार गुप्ता की आने वाली जासूसी फिल्म ‘द ब्लैक टाइगर’ में भी काम कर सकते हैं।

    फिल्म में मुख्य भूमिका पर काफी चर्चा चल रही थी जिसके लिए अर्जुन कपूर, रणबीर कपूर और ऋतिक रोशन के नाम आ रहे थे।

    अब रिपोर्ट्स यह हैं कि फिल्म निर्माता ने हाल ही में ऋतिक रोशन से मुलाकात की है और अभिनेता ने फिल्म के लिए   सहमति दी है।

    फिल्म का काम जोरो-शोरों से चल रहा है और अगर सब कुछ ठीक रहा तो ऋतिक फिल्म में भारतीय जासूस रवींद्र कौशिक की मुख्य भूमिका निभा सकते हैं। हालांकि, ऋतिक को फिल्म के लिए हस्ताक्षर करना बाकी है। लेकिन यह बिल्कुल स्पष्ट है कि अर्जुन और रणबीर अब चरित्र के लिए लाइन में नहीं हैं।

    यह भी पढ़ें: ‘गदर’ की सीक्वल पर चल रहा है काम: सनी देओल-अमीषा पटेल फिर से आ सकते हैं साथ

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *