Sun. Oct 2nd, 2022
    lakshmi bam director

    कुछ दिन पहले ही अक्षय कुमार ने अपनी अगली लक्ष्मी बम का फर्स्ट लुक, रिलीज़ डेट के साथ जारी किया था जो ‘कंचना’ का हिंदी रीमेक है। लेकिन पोस्टर सामने आने के तुरंत बाद, निर्देशक राघव लॉरेंस इस परियोजना से हट गए। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर जाकर इसकी जानकारी दी।

    उन्होंने फिल्म से बाहर निकलने के कई कारण बताए। उन्होंने लिखा, “इस दुनिया में, धन और प्रसिद्धि से अधिक, आत्म-सम्मान किसी व्यक्ति के चरित्र का सबसे महत्वपूर्ण गुण है।”

    इसलिए मैंने परियोजना से बाहर निकलने का फैसला किया है। मैं इस कारण का उल्लेख नहीं करना चाहता क्योंकि कई कारण हैं, लेकिन उनमें से एक यह है कि फिल्म का पहला लुक पोस्टर आज मेरी जानकारी के बिना और यहां तक कि मेरे साथ कुछ भी चर्चा किए बिना जारी किया गया था।”

    अब मुंबई मिरर के अनुसार, फिल्म के निर्माता रविवार को फिल्म की चीजों की योजना बनाने के लिए मिले और ऐसा लगता है कि उन्होंने एक और निर्देशक को साइन कर लिया है। सूत्र ने बताया, “दूसरा शेड्यूल सितंबर में ही है और तब तक चीजें ठीक हो जाएंगी।

    अक्षय ने मुंबई में 40 दिनों की मैराथन शूटिंग स्पैल के लिए बल्क डेट आवंटित की है। राघव के साथ, एक कम्युनिकेशन गैप था जिसे भंग करना मुश्किल था। इसलिए नए निर्देशक पर जल्द ही फैसला लेना होगा।”

    'लक्ष्मी बम' निर्देशक राघव लॉरेंस ने किया अक्षय कुमार की फिल्म से पीछे हटने का फैसला

    खैर, हम आशा करते हैं कि चीजें जल्द ही हल हो जाएंगी और वापस सामान्य हो जाएंगी। यह फिल्म राघव की बॉलीवुड शुरुआत थी।

    अक्षय कुमार ने अपनी आगामी फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ के पोस्टर के साथ हम सभी को हैरान कर दिया है। इसके साथ दो बातें सामने आईं हैं- अक्षय का फिल्म से फर्स्ट लुक और बहुत ही चौंकाने वाली रिलीज डेट।

    akshay kumaar lakshmi bomb first look

    हैरानी की बात है, क्योंकि सूर्यवंशी’ उसी अवधि के दौरान रिलीज हो रही है जब लक्ष्मी बम’

    रोहित शेट्टी हाल ही में यह घोषणा की थी कि ‘सूर्यवंशी’ ने 22 मई 2020 को रिलीज होगी। अब यह घोषणा हुई है कि अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बम’ 5 जून 2020 को रिलीज़ होने वाली है। तो क्या अक्षय कुमार की दो फ़िल्में केवल एक सप्ताह के अंतर पर रिलीज़ होंगी।

    यह भी पढ़ें: टीवीएफ ‘कोटा फैक्ट्री’ रिव्यु: दुनिया की कड़वी सच्चाई से हमारा सामना कराने के साथ ही हमें मोटिवेट भी करती है यह वेब सीरीज

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.