Wed. Feb 1st, 2023
    'लक्ष्मी बम' निर्देशक राघव लॉरेंस ने किया अक्षय कुमार की फिल्म से पीछे हटने का फैसला

    अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बम‘ का पोस्टर कल रिलीज़ हुआ था जिसे दर्शको और समीक्षकों से बहुत शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। लेकिन फिल्म शुरू होते ही विवाद का शिकार बन गयी है। फिल्म के निर्देशक राघव लॉरेंस ने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी करते हुए, फिल्म से पीछे हटने की सूचना दी।

    उन्होंने लिखा-“हेलो, प्यारे दोस्तों और फैंस, तमिल में एक पुरानी कहावत है कि उस घर में मत जाओ जहाँ कोई इज्जत नहीं है। इस दुनिया में, दौलत और शोहरत से ज्यादा आत्म-सम्मान किसी व्यक्ति के चरित्र का सबसे महत्वपूर्ण गुण है। इसलिए मैंने ‘लक्ष्मी बम’, कंचना के हिंदी रीमेक से पीछे हटने का फैसला किया है।”

    “मैं कारण का उल्लेख नहीं करना चाहता क्योंकि कई कारण हैं, लेकिन उनमें से एक यह है कि फिल्म का पहला लुक पोस्टर आज मेरी जानकारी के बिना और यहां तक कि मेरे साथ कुछ भी चर्चा किए बिना जारी किया गया था। मुझे इस बारे में किसी तीसरे व्यक्ति ने सूचित किया था। एक निर्देशक के लिए अपनी फिल्म के पहले लुक रिलीज के बारे में दूसरों से जानना बहुत दर्दनाक है। मैं बहुत अपमानित और निराश महसूस करता हूँ।”

    असम्मानित महसूस करने के अलावा, निश्चित रूप से अन्य विसंगतियां भी हैं। जैसा कि उनके द्वारा उल्लेख किया गया है, वह अक्षय से मिलेंगे और हो सकता है, दोनों के बीच बातचीत के आधार पर चीजें एक नया मोड़ ले ले।

    akshaylaxmibomb

    फिल्म में कियारा अडवाणी और आर माधवन भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। राघव ने मूल फिल्म का न केवल निर्देशन किया था बल्कि इसमे मुख्य किरदार भी निभाया था। रीमेक अगले साल 5 जून को रिलीज़ हो रही है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *