Tue. Dec 6th, 2022
    suryvanshi will get a new release date because of lakshmi bomb

    अक्षय कुमार ने अपनी आगामी फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ के पोस्टर के साथ हम सभी को हैरान कर दिया है। इसके साथ दो बातें सामने आईं हैं- अक्षय का फिल्म से फर्स्ट लुक और बहुत ही चौंकाने वाली रिलीज डेट।

    हैरानी की बात है, क्योंकि सूर्यवंशी’ उसी अवधि के दौरान रिलीज हो रही है जब लक्ष्मी बम’

    रोहित शेट्टी हाल ही में यह घोषणा की थी कि ‘सूर्यवंशी’ ने 22 मई 2020 को रिलीज होगी। अब यह घोषणा हुई है कि अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बम’ 5 जून 2020 को रिलीज़ होने वाली है। तो क्या अक्षय कुमार की दो फ़िल्में केवल एक सप्ताह के अंतर पर रिलीज़ होंगी।

    akshay kumaar lakshmi bomb first look

    ऐसा लगता है कि ‘लक्ष्मी बम’ के निर्माताओं ने पहले ही सबकुछ स्पष्ट कर दिया है और ‘सूर्यवंशी’ निर्धारित रिलीज से हट सकती है। रोहित शेट्टी उसी के बारे में आधिकारिक घोषणा कर सकते हैं। हां, दोनों विधाएं एक-दूसरे से बहुत अलग हैं, लेकिन इतनी जल्दी-जल्दी एक ही स्टार की दो फ़िल्में रिलीज़ करना संभव नहीं है।

    तमिल फ्रैंचाइज़ी में बनने के बाद राघव लॉरेंस हिंदी में हॉरर-कॉमेडी फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं जिसका शीर्षक ‘लक्ष्मी बम’ है। लॉरेंस ने हाल ही में अक्षय के साथ खुद की एक फोटो के साथ खबर साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है।

    रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार की फिल्म "सूर्यवंशी" होगी 90 के दशक में सेट

    अक्षय कुमार ने कैप्शन के साथ पहला लुक साझा किया और लिखा कि, “आपके लिए एक कहानी का एक बम लाते हुए, लक्ष्मी बम का 5 जून 2020 को सिनेमाघरों में तोड़फोड़ फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने राभावा लॉरेंस द्वारा निर्देशित शबीना एंटरटेनमेंट और तुषार एंटरटेनमेंट हाउस के सहयोग से एक केप ऑफ गुड फिल्म्स प्रोडक्शन प्रस्तुत किया है।”

    अक्षय और कियारा के अलावा, हिंदी रीमेक में अभिनेता तुषार कपूर भी होंगे। यह भी बताया गया है कि मेगास्टार अमिताभ बच्चन फिल्म में एक ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाएंगे।

    यह भी पढ़ें: ‘शोले’ के सांबा उर्फ मैक मोहन की बेटियां स्केटबोर्डिंग पर एक फिल्म के साथ करेंगी बॉलीवुड में प्रवेश

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *