Thu. Dec 1st, 2022
    lakshmi bomb

    जब से अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ का फर्स्ट लुक अनावरण किया गया था, तब इसने न केवल अपने पहले लुक के कारण बल्कि अपने निर्देशक राघव लॉरेंस के कारण भी सुर्खियां बटोरी। उन्होंने पहले भी अपनी स्थिति से नीचे कदम रखा था क्योंकि कुछ रचनात्मक मतभेद थे। लेकिन बाद में चीजें हल हो गईं और वह वापस बोर्ड पर आ गए।

    अक्षय और कियारा आडवाणी के बाद अब एक नया अभिनेता टीम में शामिल हो गया है। मुंबई मिरर के अनुसार, करीना कपूर खान के बॉयफ्रेंड का किरदार निभाने वाले ‘जब वी मेट’ के अभिनेता तरुण अरोरा को फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाने के लिए रोलअप किया गया है।

    'लक्ष्मी बम' निर्देशक राघव लॉरेंस ने किया अक्षय कुमार की फिल्म से पीछे हटने का फैसला

    एक सूत्र के अनुसार, “मूल की तरह, हिंदी खलनायक भी एक भ्रष्ट विधायक है, और राघव, जिसने इस साल अप्रैल में रिलीज़ हुई ‘कंचना 3’ में तरुण के साथ काम किया है, का मानना है कि वह इस भाग के लिए उपयुक्त है। उनका नया अवतार उनके ‘जब वी मेट’ के किरदार से बहुत अलग है। औपचारिकताएं वर्तमान में चल रही हैं।”

    खैर, दिन-ब-दिन फिल्म दिलचस्प होती जा रही है और हम वास्तव में इसके रिलीज होने का इंतजार नहीं कर सकते।

    लक्ष्मी बम तमिल हॉरर कॉमेडी की हिंदी रीमेक है- मुनि 2: कंचना। फिल्म में अक्षय का किरदार एक ट्रांसजेंडर भूत के पास होगा।

    अक्षय कुमार ने इस खास वजह के चलते की फिल्म 'मिशन मंगल'

    18 मई को, अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी स्टारर ‘लक्ष्मी बॉम्ब‘ के निर्माताओं ने ट्रांसजेंडर के रूप में ‘केसरी’ अभिनेता के पहले लुक पोस्टर का अनावरण किया। हालांकि उनके प्रशंसक अपनी उत्तेजना को नियंत्रित नहीं कर पा रहे थे।

    राघव लॉरेंस जिन्होंने घोषणा की थी कि वह फिल्म के निर्देशक के रूप में अपने कदम पीछे हटा रहे हैं। फिल्म निर्माता ने सोशल मीडिया पर यह कहा था कि निर्माताओं ने “उनकी जानकारी के बिना पोस्टर जारी किया।”  अपने लंबे संदेश में, उन्होंने यह भी कहा था कि उन्हें “बहुत अपमान और निराशा महसूस हुई।”

    फोर्ब्स: अक्षय कुमार बने सबसे ज्यादा कमाने वाले भारतीय अभिनेता

    राघव की इस घोषणा के बाद कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे और यहाँ तक कह दिया गया था कि निर्माता अब दूसरे निर्देशक की तलाश में हैं।

    लेकिन अब एक अच्छी खबर है क्योंकि शनिवार शाम को, राघव ने सोशल मीडिया पर एक और घोषणा की कि वह ‘लक्ष्मी बम’ के निर्देशक के रूप में बोर्ड पर वापस आ रहे हैं।

    https://youtu.be/YvH-geziGsA

    ट्विटर पर उन्होंने अक्षय कुमार के साथ एक नोट और एक तस्वीर पोस्ट की, इसे कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, “हाय डियर फ्रेंड्स और प्रशंसक …! जैसा कि आप चाहते हैं कि मैं आपको बता दूं कि मैं लक्ष्मणकुमार के साथ लक्ष्मी बम के निर्देशक के रूप में बोर्ड पर वापस आ गया हूं।”

    यह भी पढ़ें: ‘भोर’ निर्देशक कामाख्या नारायण सिंह: ऐसा फ़िल्मकार जिसकी फिल्मों में कोई विलेन नहीं होता

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *