Sun. Oct 2nd, 2022
    फरहाद सामजी करेंगे राघव लॉरेंस के जाने के बाद, अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बम' का निर्देशन

    पिछले हफ्ते ही राघव लॉरेंस ने घोषणा की थी कि वह अपनी फिल्म ‘लक्ष्मी बम‘ के निर्देशन से पीछे हट रहे हैं। उन्होंने बताया कि फिल्म का पोस्टर उनकी सहमति और उनसे बिना विचार-विमर्श किये रिलीज़ हुआ है। और अब कुछ दिनों बाद ही, पिंकविला की खबर के अनुसार, मेकर्स ने फिल्म के निर्देशन के लिए फरहाद सामजी को साइन कर लिया है।

    फिल्म से जुड़े सूत्र ने बताया-“राघव लॉरेंस ने फिल्म को छोड़ा जब सितम्बर में फिल्म का बड़ा शूट स्केड्यूल शुरू होने वाला था और इससे वित्तीय रूप से बहुत दिक्कत आ जाती। इसलिए ये जरूरी था कि फिल्म के लिए किसी नए निर्देशक को लाया जाये।”

    “जहाँ तक सवाल फरहाद को लाने की है, तो आप जानते हैं कि अक्षय और फरहाद ने पहले भी अभिनेता और निर्देशक के रूप में काम किया हुआ है। इसके अलावा, फरहाद ने फिल्म का लेखन भी किया है जो तमिल फिल्म ‘कंचना’ का रूपांतरण है। इसलिए वही सटीक पसंद थे इस फिल्म का निर्देशन करने के लिए।”

    सूत्र ने आगे बताया कि फरहाद के निर्देशक बनने की जल्द ही आधिकारिक घोषणा भी की जाएगी। उनके मुताबिक, “फ़िलहाल, बहुत सारी चीज़ें हो रही हैं लेकिन घोषणा की जाएगी। मीडिया अभी भी अटकलें लगा रही है कि क्या मेकर्स बातचीत करके लॉरेंस को वापस आने के लिए मनाएंगे, और फ़िलहाल के लिए मेकर्स ऐसी रख के खुश हैं।”

    akshay kumaar lakshmi bomb first look

    फिल्म में अक्षय कुमार, कियारा अडवाणी और आर. माधवन अहम किरदार निभा रहे हैं। फिल्म अगले साल 5 जून को रिलीज़ होगी।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.