Sat. Feb 4th, 2023
    रोबर्ट वाड्रा के ऊपर सवाल पूछने पर बोली प्रियंका गाँधी वाड्रा: ये सब चलता ही रहेगा, मैं अपना काम कर रही हूँ

    प्रियंका गाँधी वाड्रा ने कहा है कि पति रोबर्ट वाड्रा से हो रही पूछताछ को लेकर वे चिंतित नहीं हैं। कांग्रेस ने जोरदार तरीके से कहा है कि वाड्रा ने कुछ गलत नहीं किया है और जितनी भी जांच एजेंसी हैं वो सब भाजपा के इशारो पर चल रही हैं।

    जब संवाददाताओं ने उनसे इस बारे में सवाल पूछा तो प्रियंका ने कहा-“ये चीज़े चलती ही रहेंगी। मैं अपना काम कर रही हूँ”। इस हफ्ते अपने पहले यूपी दौरे के दौरान, प्रियंका ने एक दिन का ब्रेक लिया था ताकी वे अपने पति के साथ रह सकें जिन्हें जयपुर में प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश होना था।

    पिछली रात लखनऊ में पार्टी बैठक से निकलने के बाद प्रियंका ने कहा-“मैं संगठन, इसकी संरचना के बारे में बहुत कुछ सीख रही हूँ और जो जो बदलाव इसमें चाहिए। मैं कांग्रेस कार्यकर्ताओं के विचार जान रही हूँ कि उनके अनुसार, चुनाव कैसे लड़ने हैं।”

    पूर्वी यूपी का महासचिव बनने के बाद, सोमवार को प्रियंका ने अपने चुनावी अभियान की शुरुआत लखनऊ में एक रोड शो के साथ की। उनके इस रोड शो को देखने हजारो लोग इकठ्ठा हुए थे। उन्होंने आगे ये भी स्पष्ट किया कि उनके पति के खिलाफ हो रही कार्यवाही को वे राजनीतिक असुविधा के तौर पर नहीं लेंगी।

    जब उनके पति पहली बार बुधवार को ईडी के सामने पेश हुए थे, प्रियंका ने तब भी उन्हें ड्राप किया था। उनके इस कदम से कई लोगों ने सवाल खड़े किये थे मगर सभी को एक साथ जवाब देते हुए उन्होंने NDTV को बताया-“मैं अपने पति के साथ खड़ी हूँ”।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *