Mon. Apr 15th, 2024
    रोबर्ट वाड्रा: मोदी सरकार प्रतिशोधी होकर मेरी 75 वर्षीय माँ को परेशान कर रही है

    रोबर्ट वाड्रा जो इन दिनों कई मामलों में प्रवर्तन निदेशालय के चक्कर काट रहे हैं, उन्होंने मंगलवार को मोदी सरकार पर प्रतिशोधी होने का इलज़ाम लगाया है और कहा कि उनकी 75 वर्षीय माँ को परेशान कर रही है क्योंकि चुनाव आने वाले हैं। उन्होंने ये भी कहा कि क्यों उन्हें चार साल और आठ महीने बाद जांच के बारे में याद आया।

    उन्होंने एक फेसबुक पोस्ट के जरिये लोगों से सवाल किया कि मोदी सरकार को क्या लगता है कि जनता को पता नहीं है कि ये एक चुनावी जुमला है?

    उन्होंने लिखा-“तो ये रहे हम, मेरी 75 वर्षीय माँ और मैं जयपुर में, प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश होने के लिए। इस प्रतिशोधी सरकार की ओछी हरकत को समझ नहीं पा रहा हूँ जो एक सीनियर सिटीजन को परेशान कर रही है, जिन्होंने पूरी दुनिया जानती है कि सड़क दुर्घटना में अपनी बेटी को खोया, मधुमेह के कारण अपने बेटे को और फिर अपने पति को भी।”

    “तीन मौतें और मैं उनसे बस मेरे साथ मेरे दफ्तर में कुछ समय बिताने के लिए कहा ताकी मैं उनकी देखभाल कर सकूँ और हम दोनों अपने नुकसान पर शोक मना सकें, साथ में समय बिताकर।”

    वाड्रा ने इलज़ाम लगाया कि उनकी माँ पर उनके साथ समय बिताने के कारण, इलज़ाम लगाया जा रहा है, उनकी छवि को ठेस पहुँचाई जा रही है और पूछ-ताछ के लिए बुलाया जा रहा है।

    उनके मुताबिक, “जैसा कि मैंने हमेशा नियमों का पालन किया है और कुल मिलाकर एक अनुशासित व्यक्ति हूँ, मैं कितने भी घंटों की पूछताछ से गुज़र सकता हूँ और मेरे पास छुपाने के लिए कुछ भी नहीं है, मैं पूरे सम्मान और गरिमा से हर प्रश्न का उत्तर दूंगा। ये भी जल्द गुजर जाएगा और मुझे और शक्तिशाली बनाएगा। भगवान हमारे साथ है।”

    उनका ये पोस्ट उनकी माँ मौरीन वाड्रा के ईडी के सामने पेश होने के ठीक पहले आया। उनकी माँ को जयपुर में कथित जमीन घोटाला के कारण पूछताछ के लिए बुलाया था। उनकी पत्नी प्रियंका गाँधी वाड्रा ने उन्हें ड्राप किया था।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *