48 मेगापिक्सल कैमरा वाला ‘रेडमी नोट 7एस’ भारत में लांच

redmi note 7s

नई दिल्ली, 20 मई (आईएएनएस)| चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी श्याओमी ने सोमवार को अपनी ‘रेडमी नोट 7’ सीरीज का नया स्मार्टफोन ‘नोट 7एस’ लांच किया है। 48 मेगापिक्सल कैमरा वाले स्मार्टफोन की कीमत 10,999 रुपये है।

कंपनी ने एक बयान में कहा, ‘क्वैलकॉम स्नैपड्रैगन 660’ चिप वाले स्मार्टफोन की स्क्रीन 6.3 इंच की है और यह स्मार्टफोन 23 मई से दो वेरिएंट में उपलब्ध होगा। तीन जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल मैमोरी वाले वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये तथा चार जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल मैमोरी बाले स्मार्टफोन की कीमत 12,999 रुपये होगी। यह फोन सेफायर ब्ल्यू, रूबी रेड, और ऑनिक्स ब्लैक रंगों में उपलब्ध होगा।

‘श्याओमी इंडिया’ के मुख्य मार्केटिंग ऑफिसर अनुज शर्मा ने कहा, “हाल ही में लांच ‘रेडमी नोट 7एस’ में 48 एमपी और पांच एमपी के दो रियर कैमरे होंगे जो एमआई के प्रशंसकों को अपने शानदार फीचर्स के साथ शानदार तस्वीरें लेने का अवसर देंगे।”

‘रेडमी नोट 7’ की 10 लाख से भी ज्यादा डिवाइसेज की बिक्री हो चुकी है।

‘रेडमी नोट 7एस’ में फुल एचडी ‘प्लस (2340एक्स1080पी) डॉट नोच डिस्प्ले’ और फ्रंट तथा बैक- दोनों तरफ ‘कॉर्निग गोरिल्ला ग्लास 5’ दिया गया है।

डिवाइस में आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस (एआई) पोट्र्रेट मोड के साथ 13 एमपी का फ्रंट कैमरा है।

इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर, एआई सीन डिटेक्शन, एआई पोट्र्रेट और एआई फेस अनलॉक फीचर भी है।

‘रेडमी नोट 7एस’ में 4,000 एमएएच की शक्तिशाली बैटरी के साथ ‘यूएसबी टाइप-सी’ और ‘क्विक चार्ज सपोर्ट’ और हाइब्रिड ड्यूअल सिम और एक माइक्रोएसडी स्लॉट है।

डिवाइस ‘एमआई डॉट कॉम’, फ्लिपकार्ट, एमआई होम्स पर 23 मई और रिटेल स्टोर्स पर 24 मई से उपलब्ध होगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here