Mon. Apr 22nd, 2024

    बॉलीवुड की सबसे आइकोनिक कॉमेडी फिल्म में से एक हृषिकेश मुख़र्जी निर्देशित फिल्म “चुपके चुपके” को क्लासिक माना जाता है। फिल्म में धर्मेंद्र और शर्मीला टैगोर ने मुख्य किरदार निभाया था जबकि अमिताभ बच्चन, ओम प्रकाश, और जया बच्चन सहायक भूमिका में नज़र आये थे। असरानी ने भी फिल्म में अहम किरदार निभाया था। फिल्म की कॉमेडी को आज के समय में भी बहुत पसंद किया जाता है और ये उन फिल्मो में से है जिसे जितनी बार भी देख लो मन ही नहीं भरता।

    इस रीमेक की दुनिया में अब इस फिल्म का भी जल्द एक रीमेक देखने के लिए मिल सकता है। खबरें हैं कि निर्माता भूषण कुमार ने फिल्ममेकर लव रंजन के साथ 1975 क्लासिक कॉमेडी का रीमेक बनाने के लिए सहयोग किया है। और अब मुंबई मिरर की एक खबर के मुताबिक, मेकर्स ने फिल्म के मुख्य किरदारों का चयन भी कर लिया है और धर्मेंद्र के किरदार में नज़र आएंगे राजकुमार राव

    rajkumar rao

    एक सूत्र ने प्रकाशन को बताया-“चुपके चुपके एक आइकोनिक फिल्म है और राजकुमार सहित कई लोगो की पसंदीदा भी। उन्हें रीमेक का विचार बहुत पसंद आया और फिल्म के लिए मान गए। फिल्म में राज दोहरी भूमिका में नज़र आएंगे। स्क्रिप्ट तैयार की जा चुकी है, जबकि निर्देशक और बाकि की कास्ट अभी तक तय नहीं हुई है, लेकिन टीम इसके लिए बहुत उत्साहित हैं।”

    मूल फिल्म में धर्मेंद्र ने परिमल त्रिपाठी नाम के एक प्रोफेसर का किरदार निभाया था जबकि शर्मीला उनकी पत्नी बनी थी। फिल्म में धर्मेन्द्र पाजी देखने में जितना आकर्षक लग रहे थे, उनमी कॉमिक टाइमिंग भी उतनी जबरदस्त थी। और आज के समय की बात की जाये तो, तो राजकुमार में ये दोनों खूबी हैं। फिल्म उनके करियर के लिए भी बहुत बेहतर साबित हो सकती है।

    वैसे ये ही इकलौती क्लासिक कॉमेडी रीमेक नहीं बन रही। साल की शुरुआत में, ये घोषणा हुई थी कि 70 के दशक में आई संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता कौर अभिनीत फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ का भी रीमेक बन रहा है जिसमे कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे अहम किरदार में दिखाई देंगे।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *