दा इंडियन वायर » मनोरंजन » रवीना टंडन सुपर डांसर चैप्टर 3 में लेंगी अनुराग बसु की जगह
मनोरंजन

रवीना टंडन सुपर डांसर चैप्टर 3 में लेंगी अनुराग बसु की जगह

सुपर डांसर चैप्टर 3: बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन लेंगी शो में अनुराग बसु की जगह

मशहूर निर्माता और निर्देशक अनुराग बसु जो फ़िलहाल टीवी डांस रियलिटी शो “सुपर डांसर चैप्टर 3” को जज करते दिखाई देते हैं, वह इस हफ्ते के लिए ब्रेक लेने वाले हैं। निर्देशक को अपनी आगामी फिल्म के लिए शूट करना है जिसके लिए वह इस हफ्ते का रियलिटी शो शूट मिस करने वाले हैं।

लेकिन उनकी जगह बॉलीवुड सुपरस्टार और मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन शो को जज करती दिखाई देंगी। उनके साथ बॉलीवुड अभिनेत्री और डांसर शिल्पा शेट्टी और कोरियोग्राफर गीता कपूर भी रियलिटी शो को जज करती हैं। खबरों के अनुसार, रवीना आज से ही शो की शूटिंग शुरू कर देंगी।

रवीना टंडन

वैसे ये भी पहली बार नहीं है जब दादा ने शो से ब्रेक लिया है। इससे पहले उनकी किसी परिजन की तबियत ख़राब होने की वजह से उन्हें शो का शूट छोड़ना पड़ा था। फिर उनकी जगह मशहूर कोरियोग्राफर मर्ज़ी पेस्टोंजी दिखाई दिए थे।

अब उनकी उस फिल्म की बात की जाये तो जिसके लिए बर्फी निर्देशक शो से ब्रेक ले रहे हैं, फिल्म एक बहु-कलाकारों वाली एक्शन कॉमेडी फिल्म होगी जिसमे चार चार कहानियां दर्शको को देखने के लिए मिलेगी। उन कहानियो का आपस में क्या कनेक्शन है यही फिल्म में दिखाया जाएगा। फिल्म के लिए राजकुमार राव, फातिमा सना शेख, आदित्य रॉय कपूर और सान्या मल्होत्रा को साइन कर लिया गया है।

anurag basu

anurag-sanya-aditya

अभी कुछ समय पहले, मणिकर्णिका अभिनेत्री कंगना रनौत ने अनुराग की फिल्म ‘इमली‘ से बाहर होने का फैसला किया था। उन्होंने निर्देशक की फिल्म ‘गैंगस्टर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और आगे जाकर फिल्म ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ में भी काम किया। ‘इमली’ में राजकुमार राव भी अहम किरदार निभा रहे हैं। अब जब कंगना फिल्म से बाहर हो गयी हैं तो निर्देशक ने अभी तक किसी मुख्य महिला-पात्र को कास्ट नहीं किया है।

https://youtu.be/VSLo9uAksZQ

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!