Sun. May 19th, 2024
    ranveer singh manushi chhillar

    रणवीर सिंह, जो धर्मशाला में अपनी आगामी फ्लिक ’83’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, सफलता के चरम पर हैं।

    ‘पद्मावत’, ‘सिम्बा’ और ‘गली बॉय’ जैसी तीन बैक-टू-बैक सुपरहिट फिल्मों के बाद, अभिनेता ’83’ और ‘तख्त’ जैसी अपनी भविष्य की परियोजनाओं के लिए तैयार है।

    और अब मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणवीर अपने डेब्यू प्रोडक्शन हाउस यशराज फिल्म्स के साथ एक और फिल्म करने के लिए तैयार हैं।

    https://www.instagram.com/p/BvhPe7MHhyO/

    और इससे भी दिलचस्प खबर यह है कि वह फिल्म के लिए मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर के साथ जोड़ी बनाएंगे, जिसे मनेश शर्मा द्वारा निर्देशित किया जाएगा। मनेश ने रणवीर सिंह की पहली फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ का निर्देशन किया था।

    बॉलीवुड हंगामा ने एक सूत्र के हवाले से लिखा है कि, “हां रणवीर सिंह और मानुषी छिल्लर को फिल्म के लिए कास्ट किया गया है, जिसे मनेश शर्मा द्वारा निर्देशित किया जाएगा। हालांकि, इस तथ्य को देखते हुए कि रणवीर बहुत व्यस्त हैं, और यह भी तथ्य है कि मानुषी फराह खान की फिल्म में अपनी शुरुआत कर रही हैं, यह उद्यम बहुत बाद में शुरू होगा।”

    सूत्र ने यह भी खुलासा किया कि मिस वर्ल्ड 2017 की विजेता फराह खान की फिल्म के साथ अपनी शुरुआत करने जा रही हैं जो रोहित शेट्टी द्वारा निर्मित होगी।

    https://www.instagram.com/p/Bv4Jf4shykO/

    सूत्र के अनुसार, “अभी, इस परियोजना के विवरण के बारे में बात करना बाकी है, लेकिन चूंकि यशराज फिल्म्स मनीष के साथ इस फिल्म का निर्माण कर रहा है, इसलिए हम निश्चित रूप से कुछ बड़ी उम्मीद कर सकते हैं।”

    रणवीर और मानुषी ने हाल ही में एक कमर्शियल भी किया है, और वे एक साथ बहुत अच्छे लग रहे थे। उन्हें बड़े पर्दे पर देखना और भी ज्यादा दिलचस्प होगा।

    यह भी पढ़ें: 2019-20 में आने वाली कुछ शानदार बॉलीवुड फ़िल्में जो तोड़ेंगी बॉक्स ऑफिस के सभी रिकार्ड्स

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *