Thu. Jun 20th, 2024
    83: कपिल देव के नेतृत्व में रणवीर सिंह ने की तूफानी बनने की तयारी, देखे तस्वीर

    अगर कोई ऐसी बायोपिक है जिसका सब बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं, वो है भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की बायोपिक “83” जिसमे रणवीर सिंह उनका किरदार निभाते दिखाई देंगे। निर्देशक कबीर खान, कपिल देव का व्यक्तित्व रणवीर सिंह में मिलाने की पूरी पूरी कोशिश कर रहे हैं। फ़िलहाल, रणवीर और फिल्म की पूरी टीम धर्मशाला में फिल्म के वर्कशॉप में शामिल होने गयी है।

    जबकि वर्कशॉप का उद्देश्य ये है कि सभी अभिनेताओं को प्रसिद्ध खिलाड़ियों के हाव भाव में ढाल दे, कबीर खान ये भी चाहते हैं कि खिलाड़ियों और अभिनेताओं के बीच मजबूत रिश्ता बन जाये। उसकी एक झलक हाल ही में देखने को मिली जब रणवीर और बाकि के अभिनता कोच बलविंदर सिंह संधू के साथ मस्ती करते नज़र आये। और आज, रणवीर ने खुद लीजेंड कपिल देव के साथ एक तस्वीर डाली है।

    https://www.instagram.com/p/Bv5zcxEB0Wj/?utm_source=ig_web_copy_link

    तस्वीर में, रणवीर और कपिल भारतीय क्रिकेट टीम की नीले रंग की जर्सी पहनते हुए दिखाई दे रहे हैं और साथ ही चलते चलते एक-दुसरे से बात कर रहे हैं। तस्वीर देख कर लग रहा है कि शायद कपिल देव उन्हें कोई टिप दे रहे हैं। रणवीर ने तस्वीर डालते हुए कैप्शन में लिखा-“तूफानी बन रहा हूँ।”

    https://www.instagram.com/p/Bv5VPc3hHam/?utm_source=ig_web_copy_link

    फिल्म में वह ऐतिहासिक लम्हा भी दिखाया जाएगा जब 1983 में, भारतीय क्रिकेट टीम ने वेस्ट इंडीज की क्रिकेट टीम को हरा कर वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जीती थी। फिल्म में कोच मान सिंह के किरदार में पंकज त्रिपाठी, संदीप पाटिल के किरदार में उनके बेटे चिराग पाटिल, बलविंदर सिंह संधू के किरदार में एमी विर्क, मदन लाल के किरदार में हार्डी संधू, मोहिंदर अमरनाथ के किरदार में साकिब सलीम और सुनील गावस्कर के किरदार में ताहिर राज भसीन नज़र आएंगे।

    फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *