Thu. Jul 25th, 2024
    83: रणवीर सिंह ने अपनी टीम के साथ धर्मशाला से की एक तस्वीर साझा

    रणवीर सिंह जो लगातार हिट पे हिट फिल्में दे रहे हैं, वह इन दिनों कपिल देव की बायोपिक “83” की शूटिंग में व्यस्त हैं। कबीर खान निर्देशित फिल्म की स्टार-कास्ट हाल ही में धर्मशाला पहुंची है जहाँ अभिनेता ने अपनी टीम के साथ पहली तस्वीर साझा की है।

    रणवीर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है जिसमे वह अपने सह-कलाकारों के साथ मस्ती करते नज़र आ रहे हैं। तस्वीर पोस्ट करते हुए अभिनेता ने लिखा-“कपिल के डेविल धर्मशाला उतरे हैं। शुरू हो गया है।”

    https://www.instagram.com/p/Bvyl0JaBSKj/?utm_source=ig_web_copy_link

    ये स्पोर्ट्स ड्रामा उस ऐतिहासिक क्षण पर आधारित है जब 1983 में, भारतीय क्रिकेट टीम ने वेस्ट इंडीज की क्रिकेट टीम को हरा कर वर्ल्ड कप की ट्रॉफी अपने नाम की थी। फिल्म में रणवीर, पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका में दिखाई देंगे।

    रणवीर के अलावा, फिल्म में आर बद्री, हार्डी संधू, चिराग पाटिल, साकिब सलीम, पंकज त्रिपाठी, ताहिर भसीन, एमी विर्क और साहिल खट्टर भी महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आएंगे।

    इस दौरान, मुंबई मिरर ने बताया था कि रणवीर और उनकी टीम धर्मशाला गयी है ताकी वहा वे अपनी क्रिकेट ट्रेनिंग पूरी कर सकें। फिल्म की शूटिंग 15 मई को शुरू होगी और लंदन और स्कॉटलैंड में करीब 100 दिनों तक चलेगी।

    https://www.instagram.com/p/BsiGTekhsJp/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BmQxdDuhYcg/?utm_source=ig_web_copy_link

    फिल्म में कपिल के सफ़र को दिखाया जाएगा कि कैसे वह वर्ल्ड कप की ट्राफी जीत कर भारत का नाम पूरे विश्व में ऊँचा करते हैं और भारत के लिए इतिहास रचते हैं। कपिल ने अपनी टीम का कैसे सफलतापूर्वक नेतृत्व किया, ये भी फिल्म का मुख्य आकर्षण होगा।

    इसके बाद, रणवीर एक पीरियड-ड्रामा फिल्म ‘तख़्त’ में दिखाई देंगे। करण जौहर निर्देशित फिल्म में अनिल कपूर, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और जान्हवी कपूर भी अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे। फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी।

    https://www.instagram.com/p/Bs8LRvNH6mV/?utm_source=ig_web_copy_link

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *