Tue. Apr 16th, 2024
    jatin sarna in 83 the film

    सेक्रेड गेम्स से सुर्खियां बटोरने के बाद जतिन सरना का किरदार ‘बंटी’ एक घरेलू नाम बन गया है। अब अभिनेता एक और यादगार भूमिका पेश करने के लिए तैयार है क्योंकि वह बहुप्रतीक्षित फिल्म ’83’ में यशपाल शर्मा का किरदार निभाने वाले हैं। 

    कबीर खान द्वारा निर्देशित, स्पोर्ट्स ड्रामा भारतीय क्रिकेट के इतिहास में सबसे बड़ी और सबसे प्रसिद्ध घटनाओं में से एक को उजागर करेगा, क्योंकि यह 1983 के विश्व कप जीत को पर्दे पर फिर से ज़िंदा करने वाला है।

    प्रशंसकों में उत्साह बनाए रखने के लिए निर्माता लगातार नए अपडेट देते रहते हैं।

    फिल्म में उनके शामिल होने की घोषणा के बाद जतिन ने कहा है कि, “अच्छी मैं ‘न्यूयॉर्क’ और अन्य फिल्मों के बाद से उनका प्रशंसक हूं। अपनी फिल्मों में उन्होंने जिस तरह की संवेदनशीलता और मनोरंजन दिया है, उससे उनके साथ  काम करने की मेरी इच्छा हमेशा बढ़ी है।

    एक छोटी सी घटना भी मुझे याद है जो एक साल पहले हुई थी। मैं अपने दोस्त के साथ एक ऑटो में जा रहा था और कबीर खान मेरे बगल से अपनी कार में बैठ कर गुजर रहे थे, उन्होंने हमें देखा और मैंने हाय के इशारे के रूप में अपना हाथ हिलाया और उन्होंने जवाब दिया कि मेरे दोस्त ने कहा कि क्या वह तुम्हें जानता है? मैंने कहा कि नहीं लेकिन हाँ एक दिन मैं उसके साथ काम करूँगा तो शायद… और हम हंसने लगे ..और अब वह दिन आ गया है।

    उन्होंने आगे कहा कि, “सबसे अच्छी बात यह है कि वह अपने हर अभिनेता के साथ बहुत मधुर व्यवहार करते हैं और उचित ध्यान देते हैं। उनके लिए, सभी समान हैं जो उन्हें और भी खास बनाता है।

    और जब भी वह अभ्यास सत्र में हमसे मिलने आते हैं तब भी यही दर्शाते हैं। वह भी हमारे साथ कुछ समय ट्रेनिंग करते हैं और इस बात पर नज़र रखते हैं कि हम कैसा काम कर रहे हैं।

    इसलिए मुझे खुशी है कि मुझे उनके साथ काम करने का यह अवसर मिला, वह भी ऐसे विषय पर, जो जीवन से बड़ा और हर भारतीय के दिल के करीब हो। साथ ही क्रिकेट के प्रति मेरा प्यार और क्रिकेटर बनने का सपना भी पूरा होने जा रहा है।”

    इसके अलावा अभिनेता ने साझा किया कि, “अब यशपाल शर्मा का किरदार निभाना एक ऐसी चीज़ थी जिसकी मैंने कभी कल्पना भी नहीं की थी। मुझे एक ऑडिशन के लिए मदन लाल का हिस्सा दिया गया था, लेकिन यह काम नहीं किया। हालांकि ऑडिशन शानदार रहा और निर्माताओं को यह पसंद भी आया है।”

    यह भी पढ़ें: ‘उयर्नथा मनिथन’ के साथ अपना तमिल डेब्यू कर रहे हैं अमिताभ बच्चन

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *