Mon. Apr 22nd, 2024
    83 the film

    कबीर खान की ‘83‘ की कास्ट का अभी तक अनावरण किया जा रहा है और इस सूची में जुड़ने वाला नवीनतम नाम दक्षिण भारतीय अभिनेता बद्री का है।

    उन्हें आगामी फिल्म में सुनील वाल्सन के चरित्र को चित्रित करने के लिए साइन किया गया है। फिल्म भारतीय क्रिकेट से संबंधित सबसे ऐतिहासिक घटनाओं में से एक पर केंद्रित होगी।

    फिल्म में काम करने के बारे में बात करते हुए आर बद्री ने कहा कि वह फिल्म के निर्देशक कबीर खान के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं। अभिनेता को यह भी लगता है कि सुनील वाल्सन का किरदार निभाना और 1983 की रील भारतीय टीम का हिस्सा होना कमाल की बात है।

    सुनील वाल्सन 1983 की भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्यों में से एक थे।

    1983 के विश्व कप की ऐतिहासिक जीत पर बन रही कबीर खान की आगामी निर्देशन में रणवीर सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका करेंगे। फिल्म ‘83 रणवीर सिंह की हिंदी, तमिल और तेलुगु में बनने वाली पहली त्रिभाषी फिल्म होगी।

    इससे पहले, निर्माताओं ने 83 में विश्व कप को उठाने वाली पूरी पूर्व टीम के साथ फिल्म की घोषणा करने के लिए एक कार्यक्रम की मेजबानी की थी।

    जबकि रणवीर सिंह मुख्य भूमिका निभाएंगे, फिल्म में और भी शानदार कलाकार मौजूद हैं।  जिसमें बलविंदर सिंह संधू के रूप में अम्मी विर्क, सैयद किरमानी के रूप में साहिल खट्टर, कृष्णमाचार्य श्रीकांत के रूप में जिवा और प्रबंधक पीआर मान सिंह के रूप में पंकज त्रिपाठी हैं। ताहिर भसीन, साकिब सलीम और हार्डी संधू भी नए-नए टीम में शामिल हुए हैं।

    यह भी पढ़ें: 19 जुलाई 2019 को रिलीज़ होगी कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ की ‘अर्जुन पटियाला’

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *