Thu. Oct 6th, 2022
    कपिल देव की बेटी अमिया बनी फिल्म "83" की सहायक निर्देशक, जानिए डिटेल्स...

    कबीर खान निर्देशित फिल्म “83” जिसमे रणवीर सिंह नज़र आएंगे, उसका सभी लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं और ऐसा करें भी क्यों ना, आखिर उस फिल्म में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की ज़िन्दगी जो दिखाई जाएगी और साथ ही दिखाया जाएगा वो ऐतिहासिक पल जब भारतीय क्रिकेट टीम ने वेस्ट इंडीज की टीम को हरा कर 1983 में पहली बार वर्ल्ड कप की ट्रॉफी अपने हाथ में उठाई थी।

    जबकि, कपिल देव खुद सक्रिय रूप से फिल्म का हिस्सा हैं और रणवीर को क्रिकेट की ट्रेनिंग देकर फिल्म की तैयारियों में अपना योगदान दे रहे हैं, अब पता चला है कि उनकी 23 वर्षीय बेटी अमिया भी फिल्म का हिस्सा बनने जा रही हैं। वह फिल्म में सहायक निर्देशक की भूमिका अदा करेंगी। संदीप पाटिल के बेटे चिराग पाटिल जो फिल्म में अभिनय कर रहे हैं, उन्होंने मुंबई मिरर को बताया कि भले ही उन दोनों के पिता ने साथ में वर्ल्ड कप का मैच खेला हो मगर वह अमिया से अभी मिले हैं।

    https://www.instagram.com/p/Bu0ntz4n0nw/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/Bu_BprCHZ8a/?utm_source=ig_web_copy_link

    उनके मुताबिक, “हम पहली बार फिल्म पर काम करने के दौरान मिले। वह दिल्ली से हैं, मैं मुंबई से हूँ और वह मुझसे बहुत छोटी हैं। वह हमारी दैनिक ट्रेनिंग सेशन का हिस्सा हैं क्योंकि वह निर्देशन टीम में हैं। इसलिए, वह हमेशा हमें अपडेट देती रहती हैं कि कोई मीटिंग में तो हमें शामिल नहीं होना। मैं जब भी कबीर के दफ्तर होता हूँ, वह वही रहती हैं और प्रक्रिया में बहुत ध्यान लगाती हैं, चाहे वो पोशाकों को देखना हो या कार्यक्रम।”

    इस दौरान, कार्यक्रम की बात करते हुए ऐसी खबर आई है कि फिल्म की टीम अगले कुछ दिनों में धरमशाला के लिए रवाना होगी जहाँ वह बोन्डिंग और ट्रेनिंग सेशन लेगी और उसके बाद लंदन, स्कॉटलैंड जाएंगी 15 मई से फिल्म की शूटिंग करने के लिए।

    https://www.instagram.com/p/BZiUcAdnOym/?utm_source=ig_web_copy_link

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.