Sun. Jul 21st, 2024
    जानिए बायोपिक "पीएम नरेंद्र मोदी" में कौन निभा रहा है भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का किरदार?

    देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऊपर बन रही बायोपिक “पीएम नरेंद्र मोदी” में जब मोदी के किरदार पर से पर्दा उठा तो सब के दिलों में ये जानने की इच्छा थी कि उनके लेफ्ट हैण्ड और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का किरदार कौन निभाएगा मगर अब उस राज़ का भी खुलासा हो गया है।

    खबरों के अनुसार, मनोज जोशी जो ‘धूम’, ‘भागम भाग’, ‘हंगामा’, ‘फिर हेरा फेरी’, ‘भूल भुलैया’ जैसी फिल्मों के लिए मशहूर हैं, उन्हें अमित शाह के किरदार के लिए साइन किया गया है।

    TOI को उन्होंने बताया-“पहली बार मैं किसी जीवित इन्सान का किरदार निभा रहा हूँ और यह रोमांचक है। लोग मोदी की बायोपिक का इंतज़ार कर रहे हैं और मैं खुश हूँ कि मैं अमित भाई का किरदार निभा रहा हूँ जो सबसे महत्वपूर्ण किरदारों में से एक हैं।”

    मनोज ने ये भी बताया कि वे कैसे राजनीतिक परिदृश्य की जानकारी रखते हैं और कहा कि देश में हो रही चीजों के बारे में पता होना जरूरी है। जब उनसे अमित शाह के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वे ‘अच्छे आयोजक’ हैं। किरदार के लिए होने वाली तैयारियों पर उन्होंने कहा-“मैं उनके बारे में अधिक जानने के लिए उनके भाषणों को सुन रहा हूँ। हमने प्रोस्थेटिक्स का उपयोग केवल तब किया है जब सही लुक पाना बिल्कुल आवश्यक होता है। जैसे जैसे फिल्म आगे बढ़ेगी मैं अलग-अलग हेयर स्टाइल रखूँगा।”

    इससे पहले, बरखा बिष्ट को पीएम की पत्नी जशोदाबेन की भूमिका निभाने के लिए साइन किया गया था। अभिनेत्री को कई फिल्मों और टेलीविजन शोज में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है।

    ओमंग कुमार निर्देशित फिल्म में, विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी का किरदार निभा रहे हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *