नरेन्द्र मोदी कि बायोपिक में उनकी पत्नी जशोदाबेन का किरदार निभाएंगी पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस बरखा सेनगुप्ता

बरखा, नरेंद्र मोदी बायोपिक
स्रोत: इन्स्टाग्राम
इन दिनों बॉलीवुड में बायोपिक का चलन है। निर्माता एक के बाद एक लगातार बायोपिक का निर्माण कर रहे हैं।
हाल ही में पूर्वप्रधानमन्त्री मनमोहन सिंह के ऊपर एक बायोपिक बनी थी और अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ऊपर भी बायोपिक बनने जा रही है।
इस फिल्म में नरेंद्र मोदी की भूमिका में विवेक ओबरॉय नजर आएंगे। वहीं जशोदाबेन का किरदार टीवी की एक पॉपुलर एक्ट्रेस निभाने वाली हैं।

जनवरी में ही दो बायोपिक ‘मणिकर्णिका’ और ‘ठाकरे’ रिलीज़ हुई है जिसे दर्शकों कि सराहना मिली है।

अब पीएम मोदी पर बनने वाली फिल्म की शूटिंग शुरू की जा चुकी है। और उनकी पत्नी जशोदाबेन के किरदार में टीवी एक्ट्रेस बरखा बिष्ट सेनगुप्ता नजर आएंगी।
टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक बरखा ने बताया कि वह इस फिल्म की तैयारी शुरू कर चुकी हैं। उन्होंने बताया कि फिल्म शूटिंग अहमदाबाद में होगी।
इसके अलावा एक्ट्रेस ने कहा कि वह किरदार समझने के लिए काफी रिसर्च कर रही हैं और यह उनके लिए अहम् किरदार है।
उन्होंने कहा कि अहमदाबाद मेरे लिए नया नहीं है। मेरे पति इंद्रनील अहमदाबाद से ही हैं ऐसे में इस शहर से मेरा गहरा नाता है। वहीं उन्होंने कहा कि फिल्म के लिए मुझे गुजराती भाषा पर भी काम करना होगा क्योंकि फिल्म में गुजराती एक्सेंट आना बहुत जरूरी है।
फिल्म में उनके किरदार को अलग-अलग शेड में दिखाया जाएगा। बरखा ने कहा कि मुझे इस फिल्म से जुड़ने का काफी गर्व महसूस हो रहा है।
बरखा इससे टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रह चुकी हैं, टीवी शो के अलावा उन्हें कई बॉलीवुड फिल्मों में भी देखा गया है।आखिरी बार उन्हें संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘राम लीला’ में देख गया था।
इसके साथ ही उन्हें कई म्यूजिक विडियो में भी देखा गया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here