Thu. Jul 25th, 2024
    milan talkies box office collection

    कई अन्य बॉलीवुड फिल्मों के साथ पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई ‘मिलन टॉकीज’ दर्शकों के के साथ-साथ बॉक्स ऑफिस पर भी प्रभाव छोड़ने में असफल है। सिनेमाघरों में एक वीकेंड पूरा करने के बाद भी फिल्म केवल 45 लाख के आस-पास ही कमा पाई है।

    अली फज़ल और कन्नड़ अभिनेत्री श्रद्धा श्रीनाथ द्वारा अभिनीत ‘मिलन टॉकीज़’  रिलीज़ से पहले काफी चर्चा में थी लेकिन रिलीज़ के बाद फिल्म ट्रेड गुरुओं की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी।

    फिल्म एक ऐसे लड़के की कहानी है जो फिल्म डायरेक्टर बनना चाहता है और उसकी ज़िन्दगी एक नया मोड़ तब लेती है जब उसे एक लड़की से प्यार हो जाता है।

    सिकंदर खेर और आशुतोष राणा लड़की के घरवालों की भूमिका में हैं जो उसके रिश्ते का विरोध करते हैं। रोमांस, फॅमिली ड्रामा, एक्शन इस फिल्म में सब है लेकिन अनुचित निष्पादन और घटिया पटकथा ने खेल को बर्बाद कर दिया।

    मिलन टॉकीज़’ में आशुतोष राणा, संजय मिश्रा, रीचा सिन्हा, तिग्मांशु धूलिया और सिकंदर खेर भी हैं।

    फजल फिल्म में एक युवा और महत्वाकांक्षी निर्देशक की भूमिका निभा रहे हैं, जो कि प्रसिद्ध फिल्म निर्माता गुरु दत्त से मिलता-जुलता है।

    फिल्म को पीएस छतवाल और ॐ प्रकाश भट्ट ने मिलकर प्रोड्यूस किया है तथा निर्देशन तिग्मांशु धुलिया ने किया है।

    यह भी पढ़ें: 70 और 80 के दशक में सबसे ज्यादा लोकप्रिय थी शशि कपूर और अमिताभ बच्चन की जोड़ी, 16 फिल्मों में एक साथ किया है काम

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *