Wed. Dec 7th, 2022
    "मिलन टॉकीज" अभिनेत्री श्रद्धा श्रीनाथ: मैं बॉलीवुड से ज्यादा प्रभावित नहीं हूँ, साउथ में मेरे लिए काफी अच्छा काम है

    श्रद्धा श्रीनाथ बॉलीवुड में “मिलन टॉकीज” से अपनी शुरुआत कर रही हैं, लेकिन वह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की चमक और ग्लैमर के बारे में ज्यादा प्रभावित नहीं हैं। अभिनेत्री का कहना है कि उनके पास साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अच्छा काम है, और वह बॉलीवुड में बहुत सावधानी से रास्ता बनाएगी।

    IANS को श्रद्धा ने बताया-“मैं कोई जल्दबाज़ी में नहीं हूँ। साउथ में काफी काम है। मैं इसे आसानी से लुंगी। मैं ऐसी इंसान नहीं हूँ जो बॉलीवुड से बहुत प्रभावित हो और सोचू कि अभी ‘मिलन टॉकीज’ रिलीज़ हो जाएगी तो मैं ये करुँगी बॉलीवुड में’, साउथ में मेरे लिए काफी अच्छा काम है।”

    श्रद्धा का फिल्मों में आने का बिलकुल इरादा नहीं था और इसलिए उन्होंने कानून की पढाई की। उनके मुताबिक, “फिल्मों के विचार को खारिज करने का एकमात्र कारण यह था कि मुझे लगा कि मैं फिल्मों के लिए फिट नहीं हूँ। मैं घुंघराले बालों और सांवली लड़की के साथ चुलबुली लड़की की तरह थी। और मैं अपना खाना खाकर और कोई व्यायाम नहीं करके खुश थी।”

    https://www.instagram.com/p/Bu36_phFduV/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/ButwOEMl3Hu/?utm_source=ig_web_copy_link

    अपने सफ़र को याद करते हुए उन्होंने आगे कहा-“कॉलेज में आने से पहले, मैं अभिनय में थी और मेरे लिए अभिनय का सबसे स्पष्ट माध्यम मंच पर था। मैंने कॉलेज में नाटकों में अभिनय किया। कॉलेज के अंत तक, मुझे पता चल गया था कि कानून मेरे लिए नहीं है और मेरा दिल अभिनय में है।”

    “चूँकि मैंने पांच साल के लिए कानून का अध्ययन किया है और मेरे माता-पिता ने फीस का भुगतान किया है, मैंने एक वकील के रूप में काम किया। मैंने खुद को नौकरी करने के लिए मजबूर किया और वकील के रूप में एक अच्छी नौकरी पाई। मैं अपनी नौकरी के साथ नाटकों में अभिनय को संतुलित कर रही थी। कभी-कभी मुझे रिहर्सल के लिए मुझे अतिरिक्त छुट्टी देने के लिए अपने बॉस से भीख माँगनी पड़ती थी।”

    अभिनेत्री ने कहा कि कानून की दुनिया से अभिनय में बदलाव बहुत कठिन लग सकता है, लेकिन उनका मानना है कि यह ‘कुछ लौकिक स्तर’ पर लिखा गया था।

    फिलहाल, वह “मिलन टॉकीज” की रिलीज़ का इंतजार कर रही हैं, जो राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता तिग्मांशु धूलिया द्वारा निर्देशित है। इसमें अली फैज़ल, आशुतोष राणा और सिकंदर खेर भी हैं। शुक्रवार को रिलीज़ हो रही फिल्म, 2010-2013 के आसपास उत्तर प्रदेश में स्थापित एक प्रेम कहानी बताती है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *