Thu. Feb 9th, 2023
    bakaiti song, milan talkies

    फिल्म ‘मिलन टाल्कीज’ का पहला गाना बकैती रिलीज़ हो चूका है। गाने के शुरुआत में अली फज़ल अपने पिता से बोलते हैं कि आपके अन्दर टैलेंट नहीं था इसलिए आप नहीं बन पाए और मैं इंडस्ट्री का सबसे बड़ा फिल्म डायरेक्टर बनूँगा।

    इस गाने को आवाज़ दी है सुखविंदर सिंह और बैनी दयाल ने तथा म्यूजिक दिया है राणा मजुमदार ने। गाने के बोल लिखे हैं अमिताभ भट्टाचार्य ने।

    फिल्म में अली फज़ल, श्रद्धा श्रीनाथ, आशुतोष राणा, संजय मिश्र और ऋचा सिन्हा मुख्य भूमिकाओं में हैं।

    फिल्म को पीएस छतवाल और ॐ प्रकाश भट्ट मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं तथा निर्देशन तिग्मांशु धुलिया कर रहे हैं। अभिनेत्री श्रद्धा श्रीनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, “पेश है मिलन टाल्कीज’ का पहला गाना बकैती, सुनियेगा जरूर और सबको सुनाइएगा भी।

    फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज़ किया जा चूका है। तीन मिनट का यह ट्रेलर शुरू होता है फिल्म ‘मुग़ल-ए-आजम’ में दिलीप कुमार द्वारा बोले गए एक डायलोग से शुरू होता है। फिल्म एक ऐसे लड़के की कहानी है जो फिल्म डायरेक्टर बनना चाहता है और उसकी ज़िन्दगी एक नया मोड़ तब लेती है जब उसे एक लड़की से प्यार हो जाता है।

    सिकंदर खेर और आशुतोष राणा लड़की के घरवालों की भूमिका में हैं जो उसके रिश्ते का विरोध करते हैं। रोमांस, फॅमिली ड्रामा, एक्शन इस फिल्म में सब है।

    फिल्म के गाने और ट्रेलर को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

    गाना यहाँ सुने:

    यह भी पढ़ें: सर्जिकल स्ट्राइक 2 के मौके पर आइये याद करते हैं भारत-पाकिस्तान युद्ध में भारतीय वायु सेना के योगदान पर बनी पहली फिल्म

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *