रविवार, जनवरी 19, 2020

‘महाभारत’ नहीं बना रहे हैं आमिर खान, बोले मैंने कभी इसकी घोषणा नहीं की

Must Read

नाभिकीय भौतिकी क्या है?

नाभिकीय भौतिकी भौतिकी का क्षेत्र है जो परमाणु नाभिक का अध्ययन करता है। दूसरे शब्दों में, नाभिकीय भौतिकी नाभिक...

परमाणु भौतिकी क्या है?

परमाणु भौतिकी का परिचय (Introduction to Atomic Physics) परमाणु ऊर्जा परमाणु रिएक्टरों और परमाणु हथियारों दोनों के लिए शक्ति का...

राष्ट्रीय एकता पर निबंध

राष्ट्रीय एकता का महत्व: राष्ट्रीय एकता लोगों के बीच उनके जाति, पंथ, धर्म या लिंग के बावजूद बंधन और एकजुटता...
साक्षी सिंह
Writer, Theatre Artist and Bellydancer

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने खुलासा किया कि उनके पास अपनी अगली फ़िल्म चुनने के लिए चार अच्छी पटकथाएं हैं और अभिनेता का कहना है कि हालांकि उन्होंने एक विशेष परियोजना के लिए हाँ नहीं किया है। “ठग्स ऑफ हिंदोस्तान” में अभिनय करने वाले अभिनेता का कहना है कि उन्हें पता चल जाएगा कि वह एक महीने के भीतर कौन सी फिल्म कर रहे हैं।

आमिर ने एक समूह साक्षात्कार में कहा है कि,”इस बार मेरे पास चार अच्छी स्क्रिप्ट हैं! मुझे नहीं पता कि कौन सी सटीक होगी, क्योंकि मैंने उस पर 100 प्रतिशत ध्यान नहीं दिया है लेकिन मैं एक महीने के भीतर जान जाऊंगा। शायद मैं फ़िल्म प्रोड्यूस भी करूँ।”

अभिनेता का कहना है कि फरवरी से, वह चरित्र के लिए आकार लेने के लिए फिर से अपना आहार और कसरत शुरू करेंगे। उन्होंने आगे बताया कि, “मैं अपनी अगली तैयारी जल्द शुरू करूंगा क्योंकि मुझे उसमें दुबला-पतला दिखना है। मेरे विचार में दो फिल्में हैं और दोनों में ही मुझे दुबला दिखना है।” 

आमिर की “महाभारत” पर अपनी महत्वाकांक्षी श्रृंखला बनाने की अफवाह थी। जब इस बारे में पूछा गया, तो अभिनेता ने कहा कि, “मैंने कभी भी महाभारत की घोषणा नहीं की और आप सभी ने मान लिया है कि मैं इसे बना रहा हूं, तो आप यह भी मान लीजिए की मैं नहीं बना रहा हूँ।

जब मैं कुछ बनाना चाहता हूं तो मैं आपको बताऊंगा। मैं अटकलों का जवाब नहीं देना चाहता। जब मैं कुछ घोषणा करता हूं, तो मुझे इसका जवाब देना चाहिए।”

अभिनेता अपने आगामी उत्पादन “रूबरू रोशनी” को बढ़ावा देने के लिए मीडिया के साथ बातचीत कर रहे थे। श्वाति चक्रवर्ती द्वारा निर्देशित, यह फिल्म दुःख और क्षमा की तीन वास्तविक जीवन की कहानियों को प्रस्तुत करती है। फिल्म इंटरनेट पर पहले ही प्रदर्शित हो चुकी है और दर्शकों को प्रभावित करने में कामयाब रही है।

वास्तव में, कई इंटरनेट उपयोगकर्ताओं ने यह भी टिप्पणी की कि “हम ‘रूबरू रोशनी‘ देखने के बाद आपको ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान और धूम के लिए क्षमा करते हैं।”

फिल्म में तीन अलग-अलग कहानियां थीं जो क्षमा और अपने आप को क्षमा करने के चारों ओर घूमती थीं। यह फिल्म सात भाषाओं में स्टार नेटवर्क पर प्रसारित हुई। ऐसा कहा जाता है कि नेटफ्लिक्स ने फिल्म के अधिकार हासिल करने के लिए आमिर खान से संपर्क किया था, लेकिन आमिर व्यापक दर्शकों तक पहुंचना चाहते थे, और इसलिए, टीवी पर फिल्म रिलीज करने का फैसला किया।

यह भी पढ़ें: विक्की कौशल ही नहीं राकेश शर्मा की बायोपिक में राजकुमार राव भी कर सकते हैं शाहरुख़ खान को रिप्लेस

- Advertisement -

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest News

नाभिकीय भौतिकी क्या है?

नाभिकीय भौतिकी भौतिकी का क्षेत्र है जो परमाणु नाभिक का अध्ययन करता है। दूसरे शब्दों में, नाभिकीय भौतिकी नाभिक...

परमाणु भौतिकी क्या है?

परमाणु भौतिकी का परिचय (Introduction to Atomic Physics) परमाणु ऊर्जा परमाणु रिएक्टरों और परमाणु हथियारों दोनों के लिए शक्ति का स्रोत है। यह ऊर्जा परमाणुओं...

राष्ट्रीय एकता पर निबंध

राष्ट्रीय एकता का महत्व: राष्ट्रीय एकता लोगों के बीच उनके जाति, पंथ, धर्म या लिंग के बावजूद बंधन और एकजुटता है। यह एक देश में...

सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र को दिए निर्देश, संविधान को पाठ्यक्रम में शामिल करने पर 3 महीने में ले फैसला

देश के प्रत्येक तहसील में एक केंद्रीय विद्यालय खोलने और प्राइमरी स्कूल के पाठ्यक्रम में भारतीय संविधान को शामिल करने की मांग वाली याचिका...

पाकिस्तान : कट्टरपंथी संगठन के 86 सदस्यों को आतंकवादी रोधी अदालत ने सुनाई 55-55 साल कैद की सजा

पाकिस्तान के रावलपिंडी में एक आतंकवाद रोधी अदालत ने कट्टरपंथी संगठन तहरीक-ए-लब्बैक पाकिस्तान (टीएलपी) के 86 सदस्यों व समर्थकों को कुल मिलाकर 4738 साल...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -