Thu. Jun 13th, 2024
    आमिर खान की ये नयी फिल्म आपको 'रंग दे बसंती' की याद दिला देगी

    अगर आपका 26 जनवरी का कोई प्लान है तो भूल जाइये क्योंकि हिंदी सिनेमा के सबसे बेहतरीन अभिनेता आमिर खान आप सभी के लिए एक सरप्राइज लेकर आ रहे हैं। और ख़ास बात ये है कि इसके लिए आपको कई बाहर नहीं जाना पड़ेगा। घर में टीवी पर ही आप इसे देख पाएँगे।

    अभिनेता ने ट्विटर के माध्यम से अपने प्रोडक्शन हाउस-‘आमिर खान प्रोडक्शंस’ में बन रही एक फिल्म की घोषणा की। इस फिल्म का नाम होगा “रूबरू रौशनी” और जिसका उनकी पत्नी किरण राव ने निर्माण किया है। ये फिल्म 26 जनवरी वाले दिन स्टार प्लस पर सुबह 11 बजे प्रसारित की जाएगी। स्वाती चक्रवर्ती ने इसका निर्देशन किया है।

    विडियो में, आमिर लोगों से उनके गणतंत्र दिवस के प्लान के बारे में पूछते हुए नज़र आ रहे हैं। और आगे ये भी बता रहे हैं कि तिरंगा लहराने के बाद उन्हें क्या करना चाहिए और उनके करने के लिए उन्होंने क्या सरप्राइज रखा है।

    आगे उन्होंने स्पष्ट किया कि ये उनके पिछले टीवी शो ‘सत्यमेव जयते’ का कोई नया एपिसोड नहीं है जो सामाजिक मुद्दों पर आधारित होता था। फिर उन्होंने ‘दिल पे लगेगी तभी बात बनेगी’ कहकर विडियो का अंत कर दिया। उन्होंने लोगो को इस फिल्म को देखने के लिए आमंत्रित किया।

    https://twitter.com/aamir_khan/status/1079631004501852162

    वैसे इस फिल्म का नाम सुनकर आपको आमिर की सुपरहिट देश भक्ति की फिल्म ‘रंग दे बसंती’ की याद आ जाएगी जिसके चहिते गाने ‘रूबरू’ से इस फिल्म(रूबरू रौशनी) का नाम लिया गया है। इसका संगीत जहाँ एआर रहमान ने दिया था वही इसके बोल प्रसून जोशी ने लिखे थे। नरेश अय्यर को इस गाने को आवाज़ देने के लिए राष्ट्रिय पुरुस्कार भी मिला था। और सबसे दिलचस्प बात है कि ये फिल्म भी तेरह साल पहले 26 जनवरी को ही रिलीज हुई थी।

    मगर ये अभी तक साफ़ नहीं हुआ है कि क्या अभिनेता भी फिल्म “रूबरू रौशनी” में दिखाई देंगे या नहीं। इसके अलावा, वे इस वक़्त वेब सीरीज ‘महाभारत‘ में व्यस्त हैं जिसमे वे भगवान कृष्ण का किरदार निभाने वाले हैं।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *