माता-पिता के अपनी-अपनी लव लाइफ में व्यस्त होने के कारण खुद के लिए यह फैसला लिया मलाइका और अरबाज़ के बेटे अरहान खान ने

अरहान खान
स्रोत: ट्विटर
bitcoin trading

बॉलीवुड अभि‍नेत्री मलाइका अरोड़ा 12 साल छोटे अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। दोनों कई मौकों पर एक साथ देखें जाते हैं।

हाल ही में दोनों गौरी खान की पार्टी में साथ दिखे थे। उधर, मलाइका से तलाक के बाद अरबाज खान भी अपनी गर्लफ्रेंड जार्जिया एंड्रियानी से शादी की तैयारी कर रहे हैं। अरबाज़ तो खुले आम अपने प्रेमसंबंधों के बारे में बात भी करते हैं।

ऐसे में शायद उनका बेटा अकेला पड़ गया है तभी तो इतनी कम उम्र में उसने अपना करियर शुरू करने का फैसला ले लिया है।

बता दें कि जब माता-पिता अपनी अपनी लव लाइफ में व्‍यस्‍त हैं वहीँ उनके 16 साल के बेटे ने अपना कर‍ियर डिसाइड कर लिया है। स्पॉटब्वॉय डॉट कॉम की खबर की मानें तो अरहान फ‍िल्‍म डायरेक्‍शन की दुनिया में कदम रखना चाहते हैं। अरहान फिल्म ‘दबंग 3’ में प्रभुदेवा को असिस्ट करने जा रहे हैं।

बेटे को ये बड़ा प्रोजेक्ट मिलने से अरहान के माता पिता मलाइका और अरबाज दोनों खुश हैं। ‘दबंग 3’ की शूटिंग लंबे समय लटकी हुई थी।

अब सलमान खान की हरी झंडी मिलते ही इसकी शूटिंग शुरू करने का फैसला किया गया है। सूत्रों की मानें तो अप्रैल में ‘दबंग 3’ की शूटिंग शुरू होगी।

बता दें कि मलाइका ने 2017 में सलमान खान के भाई अरबाज खान से तलाक ले लिया था और उसी के बाद वह अर्जुन कपूर के नजदीक आईं। मलाइका और अर्जुन जल्‍द शादी भी कर सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स ने इस साल उनकी शादी का दावा किया है।

सूत्रों से पता चलता है कि सोनम कपूर मलाइका, जो तलाक देने के बाद पिछले साल अरबाज खान से अलग हो गई थी के साथ अपने चचेरे भाई अर्जुन के रिश्ते से वास्तव में नाखुश हैं।

अगर खबरों की माने तो सोनम ने अर्जुन को मलाइका के साथ शादी न करने की सलाह दी है और चाहती हैं कि वह अरबाज खान की पूर्व पत्नी से दूर रहें। रिपोर्ट्स यह भी बताते हैं कि सोनम फ़िलहाल मलाइका के साथ कोल्ड वाइब्स शेयर कर रही हैं, क्योंकि उनका अर्जुन के साथ घूमना सोनम को पसंद नहीं है।

जबकि अर्जुन कपूर के चाचा अनिल कपूर, संजय कपूर और बहन जान्हवी अर्जुन और मलाइका की शादी के लिए तैयार हैं। लेकिन पिता बोनी कपूर, बहन अंशुला कपूर और सोनम उनकी शादी के पूरी तरह से खिलाफ हैं। लवबर्ड्स को हाल ही में कल रात करण जौहर के घर-पार्टी में एक साथ देखा गया। इन दोनों के साथ करिश्मा कपूर, करीना कपूर आदि थीं।

यह भी पढ़ें: ‘मणिकर्णिका’ तीन घंटे की फिल्म है और हमारा शो उससे कहीं ज्यादा है: अनुष्का सेन

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here