Wed. Dec 7th, 2022
    "मणिकर्णिका" विवाद पर बोली अंकिता लोखंडे: मेरे ज्यादातर द्रश्य कंगना रनौत ने शूट किये हैं, मैं असल ज़िन्दगी में भी उनकी रक्षा कर रही हूँ

    जहाँ एक तरफ, कंगना रनौत की फिल्म “मणिकर्णिका:द क्वीन ऑफ़ झाँसी” हर तरफ से तारीफें बटोर रही है, वही दूसरी तरफ कंगना अपने निर्देशक कृष के इल्जामो के कारण विवादों में घिरी हुई हैं। हर कोई उनकी आलोचना कर रहा है मगर अंकिता लोखंडे जिन्होंने किरदार झलकारी बाई से बड़े पर्दे पर डेब्यू किया है, उन्हें लगता है कि वे असल ज़िन्दगी में अपने किरदार जैसी हैं जो रानी लक्ष्मीबाई (कंगना रनौत) की रक्षा करता है।

    फिल्म की एक और अभिनेत्री मिष्टी चक्रवर्ती ने कहा था कि वे फिल्म में अपना किरदार कटने के नाखुश हैं मगर अंकिता ने कहा है कि उनके पास शिकायत करने का कोई कारण नहीं है।

    https://www.instagram.com/p/BtWHkEdheKJ/?utm_source=ig_web_copy_link

    IANS को उन्होंने बताया-“मुझे नहीं लगता मुझे प्रतिक्रिया देने की जरुरत है। मैं खुश हूँ। हम सब ने फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है। कभी कभी ये ठीक होता है कि आपकी उम्मीद के हिसाब से परिणाम ना आये और मैं ये सिर्फ इसलिए नहीं कह रही हूँ कि मुझे सराहना मिल रही है। लेकिन अगर मेरे साथ भी ऐसा होता तो भी मैं सकारात्मक होती। ये मेरी डेब्यू फिल्म है। मैं एक अभिनेत्री के रूप में समझती हूँ, मुझे नहीं पता, वे किस चीज़ से गुज़र रहे होंगे कुछ महसूस कर रहे होंगे। मैं हमेशा चीजों को लेकर सकारात्मक रही हूँ।”

    मगर अभिनेत्री के लिए फिल्म का अनुभव बेहद ही खास रहा है।

    उनके मुताबिक, “मुझे ‘मणिकर्णिका’ से प्यार है और मुझे कंगना से प्यार है जो वो हैं। मेरे ज्यादातर द्रश्य उन्होंने ही शूट किये हैं। मैं इसके लिए उनका सम्मान करती हूँ। मुझे लग रहा है कि मैं झलकारी बाई बन रही हूँ और मैं सचमुच अपनी रानी लक्ष्मीबाई की रक्षा कर रही हूँ क्योंकि वे रानी लक्ष्मीबाई हैं। उन्होंने खुद को साबित किया है। मैं असल ज़िन्दगी में भी अपना किरदार निभा रही हूँ। मैं वास्तव में रानी लक्ष्मीबाई की रक्षा कर रही हूँ।”

    https://www.instagram.com/p/BtN5JNlhaPU/?utm_source=ig_web_copy_link

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *