Mon. Oct 3rd, 2022
    'मणिकर्णिका' की तुलना ऋतिक रोशन की 'मोहेंजो दारो' से होने पर बोली कंगना रनौत: किसने देखी है वो फिल्म?

    कंगना रनौत और ऋतिक रोशन की लड़ाई किसी से छुपी नहीं है। जहाँ एक तरफ, ऋतिक ने अक्सर कंगना के ऊपर पूछे गए सवालों को नज़रंदाज़ किया, वही दूसरी तरफ कंगना एक बार भी रोशन के ऊपर टिपण्णी करने से कतराई नहीं। और ऐसी ही मुंबई मिरर में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि कैसे उनकी आगामी फिल्म “मणिकर्णिका:द क्वीन ऑफ़ झाँसी” और रोशन की फिल्म ‘मोहेंजो दारो” के बीच तुलना की जा रही है।

    जैसे ही “मणिकर्णिका” का ट्रेलर जारी हुआ, वैसे ही उस पर ‘मोहेंजो दारो’ से एक डायलाग चुराने का इलज़ाम लगने लगा। “मणिकर्णिका” के ट्रेलर के अंत में एक डायलाग है-‘झाँसी आप भी चाहते हैं और मैं भी, फर्क सिर्फ इतना है, आपको राज़ करना है और मुझे अपनों की सेवा’, जबकि ऐसा ही एक डायलाग ‘मोहेंजो दारो’ में है जिसमे ऋतिक कहते हैं-‘अंतर है महम। तुझे मोहेंजो दारो पर राज़ करना है और मुझे सेवा’।

    जब इसके बारे में पूछा गया तो कंगना ने तुरंत जवाब देते हुए कहा-“किसने वो फिल्म देखी है? वहाँ जाते ही नहीं है।”

    इन दोनों कलाकारों में जंग तब छिड़ी जब कंगना ने ऋतिक को अपना ‘एक्स-बॉयफ्रेंड’ कह दिया था। ऋतिक के मना करने के बाद, बात बिगड़ती चली गयी और इतनी आगे बढ़ गयी कि दोनों ने अपने मामले में कोर्ट को भी बीच में घसीट दिया।

    दोनों ने साथ-साथ फिल्म ‘काइट्स’ और ‘कृष 3’ में काम किया है। दोनों ‘कृष 3’ की शूटिंग के वक़्त करीब आ गए थे मगर बाद में जुदा हो गए।

    इस बीच, “मणिकर्णिका”, जिसमें अंकिता लोखंडे, अतुल कुलकर्णी, वैभव ततवावाडी, डैनी डेन्जोंगपा, सुरेश ओबेरॉय और जीशु सेनगुप्ता भी हैं, इस शुक्रवार को रिलीज़ होगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.