Sat. Jun 15th, 2024
    'बेपनाह प्यार' के पर्ल वी पुरी ने शीर्षक चुराने के इलज़ाम पर दिया जेनिफ़र विंगेट और हर्षद चोपड़ा के फैंस को कड़ा जवाब

    ‘नागिन 3’ अभिनेता पर्ल वी पुरी जल्द शो ‘बेपनाह प्यार‘ में नज़र आएंगे। ये शो एकता कपूर का शो ‘कसम- तेरे प्यार की’ का दूसरा सीसीन है जिसमे अपर्णा दीक्षित और इशिता दत्ता भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। हाल ही में, मेकर्स ने शो का पहना प्रोमो जारी किया है। भले ही प्रोमो को कितना भी प्यार क्यों न मिला हो, लेकिन जेनिफ़र विंगेट और हर्षद चोपड़ा के फैंस ने एकता को उनके शो ‘बेपनाह’ का शीर्षक चुराने के लिए लताड़ लगाईं है।

    Image result for Bepanah पोस्टर

    जब इस बारे में टिपण्णी करने के लिए कहा गया तो, पर्ल ने स्पॉटबॉय को बताया-“उस मामले में हमारे शो के पहले सीज़न, ‘कसम- तेरे प्यार की’ का शीर्षक भी चोरी किया गया था क्योंकि वे बॉलीवुड के एक गीत की पंक्तियाँ हैं। अगर जेनिफर और हर्षद के ‘बेपनाह’ के बारे में बात करें, तो वह भी एक रोमांटिक नंबर ‘बेपनाह प्यार है आजा’ से चोरी किया गया था।”

    पर्ल ने यह भी कहा कि निर्माता साहित्य से शब्दों का उपयोग करके शीर्षक बनाते हैं। उन्होंने एक उदाहरण दिया कि कोई कैसे अपनी पसंद के अनुसार किसी बच्चे को नाम दे सकता है और उनके पास ऐसा करने के सभी अधिकार हैं और वह उन्हें रोक नहीं सकते। उन्होंने कहा कि उन्हें इसमें कुछ भी गलत नहीं लगता है।

    अब शो की बात की जाये तो, पहले सीजन की तरह ये भी एक प्रेम-कहानी होगा लेकिन इसमें थ्रिलर के तत्व भी देखने के लिए मिलेंगे। शो 3 जून को कलर्स पर रात 10 बजे से प्रसारित किया जाएगा।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *