Wed. Feb 28th, 2024

    नागिन 3 अभिनेता पर्ल वी पुरी को गाने का कितना शौक है वो सबको पता है। और इस बार मात्र हॉबी के रूप में ही नहीं, उन्होंने अपने जूनून को एक संगीत एल्बम के जरिये आगे ले जाने का फैसला किया और अपनी सह-कलाकार अनीता हसनंदानी के साथ अपना पहला गीत निकाला।

    गीत के लांच के दौरान, अभिनेता ने अपने दोस्तों के लिए एक पार्टी का आयोजन किया था जिसमे करिश्मा तन्ना, सुरभि ज्योति, निया शर्मा और अर्जुन बिजलानी जमकर मस्ती और डांस करते हुए दिखाई दिए थे। निया और सुरभि ट्विनिंग कर रही थी और दोनों ने एक मशहूर गीत पर पैर भी थिरकाए। देखिये यहाँ-

    https://www.instagram.com/p/BxeVV-khPTa/?utm_source=ig_web_copy_link

    पार्टी के कई वीडियोस और तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई हैं। डांस फ्लोर पर आगे लगाने से लेकर गले मिलकर पोज़ देने तक, सभी सेलिब्रिटीज ने जमकर इस पार्टी का लुत्फ़ उठाया।

    https://www.instagram.com/p/BxeVi0eh93_/?utm_source=ig_web_copy_link

    पर्ल ने हाल ही में IANS को बताया कि उन्होंने कभी संगीत में कोई औपचारिक प्रशिक्षण नहीं लिया है। यह उनका जुनून था जिसने उन्हें सिंगल रिलीज़ करवाया। उन्होंने साझा किया-“गायन के प्रति मेरा झुकाव बहुत कम उम्र में शुरू हो गया था। मेरी माँ याद करती हैं कि जब मैं एक बच्चा था तो कैसे मैं जिंगल धुनों को गुनगुनाया करता था और ये शौक बढ़ता चला गया।”

    pearl party 2

    उन्होंने आगे कहा-“मैं अपना रियाज़ करता और अपनी आवाज़ का ध्यान रखता। मेरे हमेशा उसके प्रति जूनून था, इसलिए स्कूल से कॉलेज तक, संगीत को लेकर मेरा जूनून बढ़ता गया। मैंने सोचा कि एक सिंगल अभी बाकि है। ये कुछ ऐसा है जो मुझे स्वाभाविक रूप से आया।”

     

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *