Thu. Jul 25th, 2024
    'नागिन 3' अभिनेता पर्ल वी पुरी ने दी अपनी सह-कलाकार सुरभि ज्योति को डेट करने पर प्रतिक्रिया

    टीवी पर इन दिनों टीवी सीरियल ‘नागिन 3‘ दर्शको के बीच खासा लोकप्रिय हो रहा है। शो की न केवल कहानी रोमांचक है बल्कि पर्ल वी पुरी और सुरभि ज्योति की केमिस्ट्री भी छोटे परदे पर आग लगा देती है। जब शो के खत्म होने की खबर आई थी बेहिर के फैंस बहुत निराश हो गए थे, हालांकि, कुछ दिनों पहले जब पता चला कि दोनों वास्तविक जीवन में भी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं तो उनकी ख़ुशी का कोई ठिकाना ही नहीं रहा।

    कई खबरों में ऐसा लिखा गया है कि दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे हैं और उनके बीच दोस्ती से बढ़कर भी रिश्ता है।

    surbhi-pearl

    लेकिन जब पर्ल से दोनों के डेट करने की खबरों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इन सभी अफवाहों को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि दोनों के बीच कुछ भी नहीं है। उन्होंने ये भी बताया कि सुरभि केवल उनकी बहुत अच्छी दोस्त हैं और इससे ज्यादा कुछ भी नहीं।

    इससे पहले ऐसी खबरें थी कि पर्ल शो की दूसरी सह-कलाकार करिश्मा तन्ना को डेट कर रहे हैं। दोनों शो ‘नागार्जुन- एक योद्धा’ की शूटिंग के दौरान करीब आये थे। हालांकि, तब भी दोनों में से किसी ने इन खबरों की पुष्टि नहीं की।

    pearl-karishma

    अब सीरियल ‘नागिन 3’ की बात की जाये तो, शो ने हाल ही में 24 साल का लीप लिया है और फ़िलहाल इसमें पुनर्जन्म का ट्रैक दिखाया जा रहा है। दर्शको ने देखा कि कैसे पर्ल अब मिहिर बन गए हैं और सुरभि अब श्रवणी के किरदार में दिखाई देती हैं। बड़ी तामसी का किरदार अब यह है मोहब्बतें फेम कृष्णा मुख़र्जी निभाती हैं।

    शो जल्द ही खत्म होने वाला है और इसका आखिरी एपिसोड इसी महीने में प्रसारित होगा। फ़िलहाल मेकर्स शो के क्लाइमेक्स के लिए एक बेहतर कहानी ढून्ढ रहे हैं। क्लाइमेक्स एपिसोड में, ‘नागिन 1’ और ‘नागिन 2’ के मुख्य मौनी रॉय, अर्जुन बिजलानी और करणवीर बोहरा भी नज़र आएंगे। शो के खत्म होने के बाद, इसकी जगह ‘कवच 2’ ले लेगा।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *