दा इंडियन वायर » समाचार » बिग बॉस 13: विकास गुप्ता ने रश्मि को दी अरहान से दूर रहने की चेतावनी
मनोरंजन समाचार

बिग बॉस 13: विकास गुप्ता ने रश्मि को दी अरहान से दूर रहने की चेतावनी

बिग बॉस 13: विकास गुप्ता ने रश्मि को दी अरहान से दूर रहने की चेतावनी

विकास गुप्ता ने ‘बिग बॉस 13‘ में देवोलीना भट्टाचार्जी की जगह लेने के लिए प्रवेश किया था। अपने पिछले सीजन की तरह, इस बार भी विकास ने ‘मास्टरमाइंड’ की तरह काम किया है। अब, कल के एपिसोड में, हमें दिखाया गया कि रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच झगड़ा हो गया जब सिड ने रश्मि को ‘नौकरानी’ कहकर संबोधित किया था। रश्मि और सिद्धार्थ की दुश्मनी को जानते हुए, रश्मि ने ‘नौकरानी’ और ‘ऐसी लड़की’ बुलाये जाने पर बहुत ड्रामा किया और रोने लगी। असीम ने भी देसाई का समर्थन किया और शुक्ला को लताड़ लगाई।

इसके बाद, अरहान खान भी सिद्धार्थ शुक्ला के साथ लड़ाई में कूद पड़े और उनसे लड़ने लगे। जबकि विकास गुप्ता शुक्ला को पूरी लड़ाई में समर्थन करते हुए देखे गए थे, बाद में उन्होंने अपनी करीबी दोस्त रश्मि को बताया कि अरहान उनके लिए सही लड़का नहीं है और अगर सलमान सर और रश्मि के भाई ने उन्हें अरहान के खिलाफ चेतावनी दी थी, तो इसके पीछे कोई कारण होना चाहिए। इसके बाद, रश्मि आती है और विकास को झगड़े के बीच इस विषय को नहीं लाने के लिए कहती है।

आज के ‘बिग बॉस 13’ के एपिसोड में, हम देखेंगे कि रश्मि देसाई सिद्धार्थ शुक्ला पर चाय फेंक रही हैं और उनके साथ लड़ रही हैं और फिर सिड भी ऐसा करेंगे। इसके बाद, सिद्धार्थ शुक्ला अरहान की शर्ट फाड़ देंगे और वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान, सलमान खान अपने अनुचित व्यवहार के लिए रश्मि से बात करेंगे।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Advertisement