दा इंडियन वायर » मनोरंजन » बिग बॉस 13: माहिरा ने दिया सिद्धार्थ का साथ, रश्मि को कहा “खुद अकेले शो में कुछ कर लिया कर रश्मि आंटी”
मनोरंजन

बिग बॉस 13: माहिरा ने दिया सिद्धार्थ का साथ, रश्मि को कहा “खुद अकेले शो में कुछ कर लिया कर रश्मि आंटी”

Rashmi and Mahira's fight in bigg boss 13

बिग बॉस 13 का घर आए दिन घर के अंदर हो रही लड़ाइयों की वजह से सुर्खियां बटोरता रहता है। आज एक बार फिर बिग बॉस के घर के अंदर भयंकर लड़ाई होने वाली है। इस बार रश्मि और सिद्धार्थ शुक्ला आपस में नहीं बल्कि रश्मि -माहिरा और सिद्धार्थ -विशाल की लड़ाई होगी।

बिग बॉस के घर में आज एक लक्ज़री बजट टास्क होगा, जहाँ पलहे सिद्धार्थ और विशाल के बीच हाथपाई होगी। इसी बीच आसीम भी सिद्धार्थ से अपनी भड़ास निकलता हुआ दिखेगा और आसीम के साथ साथ रश्मि भी इस लड़ाई का हिस्सा बनेंगी। रश्मि का एक बार फिर सिद्धार्थ को टारगेट करना उन्ही पर भरी होने वाला है क्योंकि इस बार सिद्धार्थ के साथ माहिरा खुद रश्मि से लड़ने वाली हैं।

माहिरा ने रश्मि को कहा की “अपने आप को शरीफ दिखाने के लिए कैमरा में अच्छी बन जाती हैं की सिद्धार्थ बुरा है, सिद्धार्थ ऐसा है, सिद्धार्थ वैसा है। खुद कैसी है नहीं दिखता। नेगेटिव लेडी।”

इसी के जवाब में रश्मि ने बताया की उन्हें पता है की वो क्या कर रही है और कहा की “तू मेरी टेंशन मत ले। मेरे को पता है मैं क्या कर रही हूँ। छोटा मुँह बड़ी बात करनी होती है हमेशा।” इतन सुनाने के बाद माहिरा भी चुप नहीं रही और उन्होंने इसके जवाब में कहा की “पहले पारस चाहिए था, फिर अरहान चाहिए था, अब आसीम चाहिए। खुद अकेले शो में कुछ कर ले रश्मि आंटी।”

जैसा की आप जानते है, पिछले हफ्ते घर से बेघर होने की प्रक्रिया में रश्मि के बहुत अच्छे दोस्त ‘अरहान’ घर से बेघर हो गए थे। ऐसे में रश्मि के साथ फिलहाल सिर्फ असीम को ही देखा जा रहा है। जहां पहले रश्मि और माहिरा अच्छे दोस्त हुआ करते थे और एक साथ सिद्धार्थ शुक्ला के साथ लड़ते हुए दिखाई देते थे, वहीं पिछले एक महीने से माहिरा और पारस सिद्धार्थ के काफी अच्छे दोस्त बन गए हैं। इसी तरह पहले सिद्धार्थ और असीम की दोस्ती भी बहुत गहरी थी लेकिन अब आसिन को रश्मि के साथ रहकर सिद्धार्थ शुक्ला से लड़ते हुए देखा जाता हैं।

इन सभी बातो से इतना तो समाज में आता है की बिग बॉस के घर पर दोस्तो को बदलने में वक़्त तो बिलकुल नहीं लगता है। देखना यह है की क्या रश्मि और सिद्धार्थ भी अपनी पुरानी दुश्मनी भूल कर दोस्त बनेगे या फिर इनकी लड़ाई हमेशा ऐसे ही चलती रहेगी।

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Want to work with us? Looking to share some feedback or suggestion? Have a business opportunity to discuss?

You can reach out to us at [email protected]