Mon. May 27th, 2024
    बिग बॉस 13: मल्लिका शेरावत के आने से घर का माहौल हुआ सेक्सी, किया असीम और सिद्धार्थ के साथ डांस

    बिग बॉस 13‘ को दर्शकों द्वारा नाटक और झगड़े के लिए पसंद किया जा रहा है। हालांकि, चूंकि वीकेंड आ गया है, इसलिए सलमान खान से उम्मीद हैं कि वे घरवालों को उनके दुर्व्यवहार के लिए जमकर सुनाने वाले हैं। इसके बीच, बॉलीवुड अभिनेत्री, मल्लिका शेरावत घर में घरवालों के साथ कुछ समय बिताने के लिए प्रवेश करती नजर आएंगी। पिछले सप्ताह सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज़ और रश्मि देसाई के बीच हुई बदसूरत लड़ाई से भरा हुआ था। लेकिन अब, मल्लिका के घर में प्रवेश के साथ, हम कुछ राहत की उम्मीद कर सकते हैं।

    शो के प्रोमो में, मल्लिका को बेडरूम क्षेत्र से घर में प्रवेश करते हुए देखा जा सकता है। पर्दे ऊपर हो जाते हैं और वह घरवालों के सामने डांस करती हुई दिखाई देती है। जैसे ही वे उन्हें देखते हैं, हर कोई चिल्लाना शुरू कर देता है। मल्लिका घरवालों के पास जाती है और बैठने के लिए जगह मांगती है। सिद्धार्थ उन्हें अपनी गोद में बैठने को कहते हैं और मल्लिका बैठ जाती हैं। वह फिर सिद्धार्थ से घर में उनकी पसंद के बारे में पूछती है। सिद्धार्थ उन्हें बताते है कि उनका दिल मल्लिका के लिए ही धड़क रहा है।

    https://twitter.com/ColorsTV/status/1208250822208839680?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1208250822208839680&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.pinkvilla.com%2Fentertainment%2Fnews%2Fbigg-boss-13-promo-mallika-sherawat-turns-heat-while-dancing-asim-sits-sidharth-shukla-s-lap-494129

    बाद में, सिद्धार्थ और मल्लिका को एक साथ नाचते हुए देखा जाता है और घरवाले इसका आनंद लेते हैं। शहनाज भी यह देखकर खुश हैं। बाद में, मल्लिका और असीम एक अंतरंग डांस करते हैं जो घर का माहौल सेक्सी कर देता है। अब, यह देखना दिलचस्प होगा कि मल्लिका घरवालों के साथ क्या कार्य करती है। सिद्धार्थ, रश्मि और अरहान के बीच कल के बड़े झगड़े के बाद, यह बहुत जरूरी राहत है, जो कि घरवालों को मिली है। हालाँकि, रश्मि और सिद्धार्थ के झगड़े पर सलमान की प्रतिक्रिया क्या होगी, वो देखना ज्यादा दिलचस्प होगा।

     

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *